Sushant Singh Rajput के जन्मदिन पर एकता कपूर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, इन सेलेब्स ने भी किया याद

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर आज उन्हें पूरा देश याद कर रहा। एक्टर तो अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन सुशांत जन्मदिन के मौके पर उनका हर चाहने वाला एक्टर के लिए एक मैसेज लिख रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 12:39 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 12:56 PM (IST)
Sushant Singh Rajput के जन्मदिन पर एकता कपूर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, इन सेलेब्स ने भी किया याद
Photo Credit - Ekta Kapoor Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर आज उन्हें पूरा देश याद कर रहा। एक्टर तो अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन सुशांत जन्मदिन के मौके पर उनका हर चाहने वाला एक्टर के लिए एक मैसेज लिख रहा है। ट्विटर पर सुबह से ही #ssrbirthday हैशटेग ट्रेंड रह है जिसके जरिए लोग सुशांत को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी बीच फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर ने भी सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर एक भावुक करने वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ एकता ने सुशांत के लिए एक विश भी मांगी है।

एकता ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें सुशांत के कई मूड और लुक नज़र आ रहे हैं। ये लुक सुशांत के पहले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान के हैं जिसे एकता कपूर ने ही प्रोड्यूस किया था। वीडियो शेयर करने के साथ एकता ने कैप्शन में लिखा, ‘सुशी हमेशा के लिए... स्टार की तरह चमको... जहां भी हो प्यार और रौशनी फैलाओ। धरती पर एक अच्छा जन्म’।

आपको बता दें कि सुशांत ने साल 2008 में एक टीवी सीरीयल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से डेब्यू किया था। लेकिन उन्हें पहचान एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। इस सीरियल में सुशांत लीड रोल में नज़र आए थे। उनके साथ अंकिता लोखंडे भी लीड रोल में थीं। इस सीरियल के लिए सुशांत के मोस्ट पॉपुलर एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

एकता के अलावा और भी सेलेब्स ने सुशांत के जन्मदिन पर उन्हें याद किया है। बॉलीुवड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों साथ में बैठे नज़र आ रहे हैं। कियारा और सुशांत ने 'धौनी द अटोल्ड स्टोरी' फिल्म में काम किया था ये फोटो इस फिल्म के दौरान की है। इस फोटो को कियारा ने अपनी इंस्टाग्रााम स्टोरी पर शेयर किया है। फिल्म अभिनेता राजकुमार ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत सिंह राजपूत की एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने दिल बनाया है।

Burdayboyyyy!!! Miss karta hoon yaar tujhe ❤️@itsSSR #ssrbirthday #SushantDay pic.twitter.com/gsf1XvpYDh— Abhishek Kapoor (@Abhishekapoor) January 21, 2021

कृति सेनन ने भी सुशांत सिंह के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो खुलकर हंसते दिख रहे हैं। फोटो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इस तरह मैं तुम्हें याद करूंगी... बच्चों की तरह मुस्कुराना। जन्मदिन मुबारक सुश...मैं उम्मीद करती हूं कि तुम जहां भी होगे वहां मुस्कुरा रहे होगे और सुकून में होगे’।

chat bot
आपका साथी