Naagin 5: कब से शुरू होगा नागिन 5? सामने आई सीरियल के ऑनएयर होने की डेट

एकता कपूर के मोस्ट फेमस सीरियल ‘नागिन’ के 5वें सीज़न का इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। सीरियल कब शुरू होगा इसका सस्पेंस अब ख़त्म हो चुका है। Photo- Colors Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 02:40 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 02:43 PM (IST)
Naagin 5: कब से शुरू होगा नागिन 5? सामने आई सीरियल के ऑनएयर होने की डेट
Naagin 5: कब से शुरू होगा नागिन 5? सामने आई सीरियल के ऑनएयर होने की डेट

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर के मोस्ट फेमस सीरियल ‘नागिन’ के 5वें सीज़न का इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। सीरियल कब शुरू होगा इसका सस्पेंस अब ख़त्म हो चुका है और शो ऑनएयर होने की डेट सामने आ चुकी है। कलर्स ने अपने आधाकारिक ट्विटर हैंडल पर बैक टू बैक कई प्रोमो शेयर किए हैं जिनके साथ ये बताया गया है कि नागिन 9 अगस्त से शुरू होगा, और कलर्स पर इसे रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

हर प्रोमो में इच्छाधारी नागिन हिना ख़ान को दिखाया गया है। हाल ही में जो प्रोमो शेयर किया है उसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, ‘क्या कारण है सर्वश्रेष्ठ नागिन के आगमन का? नागिन शुरू हो रहा है 9 अगस्त से’। वहीं दूसरे प्रोमो में लिखा है, ‘क्या है इच्छाधारी नागिन की वापसी का राज़? और इसके साथ भी सीरियल के ऑनएयर होने की जानकारी दी गई है। हिना ख़ान को अब तक की सबसे शक्तिशाली नागिन बताया गया है। ये पहली बार होगा जब हिना 'नागिन' के किसी सीज़न में बतौर नागिन नज़र आने वाली हैं।

ये भी देखें: TV Show Naagin-5: जानिए किस दिन से शुरू होगा Hina Khan का शो Naagin 5 – Watch Video

वैसे हिना ख़ान के 'नागिन 5' में आने को लेकर चर्चा काफी पहले सी थी। हिना के फैंस चाहते थे कि वो इस सीरियल में काम करें इसलिए जब नागिन का पहला प्रोमो सामने आया जिसमें हिना ख़ान को इंट्रोड्यूज़ करवाया गया तो फैंस काफी खुश हुए। हिना ख़ान इससे पहले एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कमौलिका का किरदार निभा चुकी हैं। हिना का ये किरदार काफी फेमस हुआ है। फैंस ने हिना को बतौर कमौलिका काफी पसंद किया था। हिना वैसे अपनी फोटोज़ की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं।

chat bot
आपका साथी