Coronavirus: बालाजी टेलीफिल्म्स की सीनियर स्टाफ भी कोविड-19 पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

Coronavirus एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट तनश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 10:40 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 10:40 AM (IST)
Coronavirus: बालाजी टेलीफिल्म्स की सीनियर स्टाफ भी कोविड-19 पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती
Coronavirus: बालाजी टेलीफिल्म्स की सीनियर स्टाफ भी कोविड-19 पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर भारत में बढ़ता जा रहा है और जब से लॉकडाउन में ढील दी गई है, तब से कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री के भी काफी लोग भी संक्रमित हो रहे हैं। कई टीवी एक्टर्स समेत बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनका परिवार भी पॉजिटिव पाया गया है। लॉकडाउन के बाद शूटिंग का काम शुरू होने के बाद मामले भी बढ़ रहे हैं। अब एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की टीम मेंबर भी पॉजिटिव पाई गई हैं।

एंटरटेनमेंट कंपनी की एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट तनश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। इससे पहले उनकी मां कोविड-19 से संक्रमित हुई, जिसके बाद उनके शरीर में भी लक्षण पाए गए। उनकी मां के संक्रमित होने के बाद उनका अस्पताल में इलाज नहीं चल रहा था, बल्कि उन्हें होम क्वांटाइन में रखा गया था। तनसुरी का कहना है कि उनकी मां अब ठीक हो रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Finally after 100 days... shoot starts 🙏 #yehhaichahatein#nagin#kundalibhagya#shootstartstoday#besafeeveryone @ektarkapoor @chloejferns @muktadhond @shivangisinghchauhaan @varunthebabbar @ketansgupta @shadabpeshimam

A post shared by Tanusri Dasgupta (@tanusridgupta) on Jun 26, 2020 at 12:28am PDT

तनुश्री ने ईटाइम्स को बताया है, 'मुझे जब ऑक्सीजन में दिक्कत हुई तो मुझे शनिवार रात को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने ब्लड टेस्ट किया और मुझे एडमिट होने की सलाह दी ताकि मेरी मॉनिटरिंग की जा सके। साथ ही उन्होंने कहा कि वो कुछ दिनों से डरी हुई हैं, लेकिन उन्हें ठीक होने का विश्वास है। साथ ही उन्होंने कहा, 'अगर आप अच्छे हाथों में हैं तो डरने की जरुरत नहीं है। हम सभी ठीक हो रहे हैं और मैं जल्द घर चली जाउंगी।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Telefilms (@balajitelefilmslimited) on Jul 12, 2020 at 4:16am PDT

बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर जानकारी दी है कि कसौटी जिंदगी की से जुड़े कुछ लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें एक्टर पार्थ का नाम भी शामिल है, जो सीरीयल में अनुराग बासु का किरदार निभाते हैं। बता दें कि एक्टर के पॉजिटिव आने के बाद शो की शूटिंग भी रोक दी गई है, जो कुछ ही दिन पहले शुरू की गई थी।  

chat bot
आपका साथी