नागिन 6 और अपहरण 2 समेत 2022 में रिलीज होंगे एकता कपूर के ये 23 प्रोजेक्ट्स, ओटीटी से फिल्मों तक लम्बी लिस्ट

2022 के लिए कई बड़े प्रोजेक्ट्स और फिल्मों का एलान किया जा चुका है। इन्हीं घोषणाओं के बीच अब निर्माता एकता कपूर ने 2022 के लिए बड़ा एलान किया है। अगले साल एकता के फिल्म ओटीटी और टीवी पर 23 नये प्रोजेक्ट्स आएंगे। इनमें कुछ पुराने शोज के सीक्वल्स हैं।

Manoj VashisthWed, 01 Dec 2021 05:12 PM (IST)
Ekta Kapoor 23 projects in 2022. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 जाने वाला है। यह साल भी कोरोना वायरस पैनडेमिक की मार से त्रस्त रहा और मनोरंजन इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हुआ। अब फिल्म निर्माता और कंपनी को 2022 से काफी उम्मीदें हैं। कई बड़े प्रोजेक्ट्स और फिल्मों का एलान किया जा चुका है। इन्हीं घोषणाओं के बीच अब निर्माता एकता कपूर ने 2022 के लिए बड़ा एलान किया है। अगले साल एकता के फिल्म, ओटीटी और टीवी पर 23 नये प्रोजेक्ट्स आएंगे। इनमें कुछ पुराने शोज के सीक्वल्स हैं।

एकता ने प्रोजेक्ट्स को लेकर कहा- "मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरी टीम और मैं 2022 में 23 से अधिक परियोजनाओं को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। हमारे पास विभिन्न प्लेटफार्म पर रिलीज करने के लिए कुछ अद्भुत कंटेंट तैयार है, चाहे वह थिएटर हो, वेब शो हो या टीवी चैनल। जब दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करने की बात आती है तो बालाजी में हम हमेशा प्रयोग करने में विश्वास करते हैं और अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के साथ हमने स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाने की कोशिश की है।"

कुछ प्रोजेक्ट्स शूट हो गए है और रिलीज के लिए तैयार हैं, जबकि कुछ अभी भी डेवलपमेंट स्टेज में हैं- #hashtagwarss, वर्डिक्ट 2, मेंटलहुड सीजन 2, अपहरण सीजन 2, बाइस लॉकर रूम, क्लास ऑफ 2021, अ कोल्ड मेस, फेरी, ऑल्ट बालाजी के कुछ प्रोजेक्ट हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं। टीवी स्पेस में हमारे पास नागिन 6, कसम तेरे प्यार की 2, कहां हम चले, इतना करो ना मुझे प्यार 2 है। फिल्मों की बात करें तो लाइन-अप में एक विलेन रिटर्न्स, फ्रेडी, यू टर्न, हंसल मेहता की अगली थ्रिलर, जर्सी, गुड बाय, केटीना, दोबारा, एलएसडी 2 हैं।

2021 में एकता कपूर ने कई शो रिलीज किए थे और उनकी कई फिल्में ऐसी भी थीं, जिनकी शूटिंग पूरे साल हुई है। अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता, दिशा पाटनी, करीना कपूर, हंसल मेहता सहित इंडस्ट्री के कई अन्य बड़े नामों के साथ एकता विभिन्न प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.