Sugandha Mishra से शादी करने से पहले 'डरे' संकेत भोंसले, कहा- 'एक्जाम जैसा लग रहा है'

कोरोना वायरस की महामारी ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसी स्थिति बन गई है। इस महामारी के बीच मशहूर कॉमेडियन और प्लेबैग सिंगर सुगंधा मिश्रा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:08 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:08 AM (IST)
Sugandha Mishra से शादी करने से पहले 'डरे' संकेत भोंसले, कहा- 'एक्जाम जैसा लग रहा है'
कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, डा. संकेत भोंसले, Instagram : drrrsanket

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की महामारी ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसी स्थिति बन गई है। इस महामारी के बीच मशहूर कॉमेडियन और प्लेबैग सिंगर सुगंधा मिश्रा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वह 26 अप्रैल को कामेडियन डा. संकेत भोंसले से शादी करने वाली है। वहीं संकेत भोंसले अपनी इस शादी को एक्जाम समझ रहे हैं।

सुगंधा मिश्रा और डा. संकेत भोंसले लंबे समय से एक-दूसरे के डेट कर रहे हैं। ऐसे में इन दोनों ने अब महामारी के बीच शादी करने का फैसला किया है। शादी से पहले डा. संकेत भोंसले ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह शादी के नाम पर काफी डरे हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वह शादी को एक्जाम मान रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by 𝐃𝐫.𝐒𝐚𝐧𝐤𝐞𝐭 𝐁𝐡𝐨𝐬𝐚𝐥𝐞 (@drrrsanket)

इस वीडियो को साझा करते हुए डा. संकेत भोंसले ने पोस्ट में लिखा, ' एक्जाम जैसा लग रहा है।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने हैशटैग के साथ #Future #plans लिखा है। सोशल मीडिया पर डा. संकेत भोंसले का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कॉमेडियन के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by 𝐃𝐫.𝐒𝐚𝐧𝐤𝐞𝐭 𝐁𝐡𝐨𝐬𝐚𝐥𝐞 (@drrrsanket)

गौरतलब है कि सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोंसले संग सगाई कर ली है। दोनों के डेटिंग की खबरें बीते काफी वक्त से चर्चा में हैं। सुगंधा और संकेत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कर अपनी सगाई के बारे में जानकारी दी है। इन दोनों की शादी 26 अप्रैल को जालंधर में होगी। शादी समारोह की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। कोरोना के चलते शादी में बालीवुड व दोनों परिवारों के करीबी लोग ही शामिल होंगे। पहले यह शादी दिसंबर में होनी थी, लेकिन किन्हीं कारणों से इसे आगे बढ़ा दिया गया था।

संकेत ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा था कि वह और सुगंधा लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। हम दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। हमने साथ में काफी काम किया है। सुगंधा के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। वहीं अब दोनों की सगाई ने इस बात को साफ कर दिया है कि वो महज अफवाह नहीं थी। दोनों ने लंबे टाइम तक एक दूसरे को डेट किया है।  

chat bot
आपका साथी