सिंदूर ना लगाने पर ट्रोल करने वालों को दिशा परमार की खरी- खरी, बोलीं- 'मेरे पति को दिक्कत नहीं तो...'

लेकिन कई लोगों को दिशा का सिंदूर ना लगाना काफी खटकता है। ऐसे में लोग इस बात के लिए उन्हें ट्रोल भी करने लगे हैं। अब हाल ही में ऐसे लोगों को दिशा परमार ने करारा जवाब दिया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:44 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:12 AM (IST)
सिंदूर ना लगाने पर ट्रोल करने वालों को दिशा परमार की खरी- खरी, बोलीं- 'मेरे पति को दिक्कत नहीं तो...'
दिशा परमार की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार और राहुल वैद्य कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। तभी से ये दोनों अक्सर लाइम लाइट में रहते हैं। शादी के बाद दिशा परमार का सुहागन वाला लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है। लेकिन कई लोगों को दिशा का सिंदूर ना लगाना काफी खटकता है। ऐसे में लोग इस बात के लिए उन्हें ट्रोल भी करने लगे हैं। अब हाल ही में ऐसे लोगों को दिशा परमार ने करारा जवाब दिया है।

दरअसल हाल ही में दिशा परमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिशा ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है। इन तस्वीरों में अपने दिलकश अंदाज से दिशा फैंस का दिल जीत रही हैं। हालांकि कुछ लोगों को इसमें भी दिशा का सिंदूर ना लगाना नागवार गुजरा, जिसे लेकर उन्होंने दिशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस पर दिशा ने भी इन ट्रोलर्स को खरी- खरी सुना दी।

 

View this post on Instagram

A post shared by DPV (@dishaparmar)

दिशा की इन तस्वीरों पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'सिंदूर क्यों नहीं लगाया'। एक अन्य ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत लग रही हो लेकिन सिंदूर लगातीं और अच्छी लगतीं।' अब ऐसे ट्रोलर्स को दिशा ने भी जवाब दिया। दिशा ने अपनी तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में लिखा, 'उन सभी लोगों के लिए जिन्हें लगता है कि मेरे कमेंट बॉक्स को निगेटिविटी से भरना आपका अधिकार है क्योंकि मैंने सिंदूर नहीं लगाया तो मैं आपको बता दूं कि ये मेरी चॉइस है! जब मुझे सिंदूर लगाना होता है तो लगाती हूं और मैं इसमें ओके हूं, मेरे हसबैंड को इसमें दिक्कत नहीं और मेरे परिवार को इसमें दिक्कत नहीं तो तुम्हें क्यों है?'

दिशा के इस जवाब से साफ जाहिर होता है कि उन्हें ट्रोल्स की इन बातों का बुरा लगता है। वहीं ट्रोल्स भी अब समझ गए होंगे कि इस मामले में उन्हें नहीं बोलना चाहिए। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब दिशा को सिंदूर के लिए टोका गया है। इससे पहले राहुल वैद्य के साथ लाइव सेशन के दौरान भी दिशा से ये सवाल किया गया था कि वो सिंदूर क्यों लगाती हैं। हालांकि उस समय राहुल ने इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें इस मामले की चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी पत्नी सिंदूर लगाती हैं या नहीं।

chat bot
आपका साथी