top menutop menutop menu

ये बच्ची आज है छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस! कई बॉलीवुड फिल्मों में भी कर चुकी है दमदार एक्टिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘रामायाण’ की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया इन दिनों अपनी थ्रोबेक फोटोज़ की वजह से चर्चा में हैं। कुछ दिन से दीपिका अपनी जिंदगी के पुराने पन्नों को फैंस के सामने खोल रही हैं। पहले उन्होंने अपनी शादी के पन्नों को खोला अब वो बचपन के दिनों में चली गई हैं।

एक्ट्रेस ने 4 जून को अपने बचपन की एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो मम्मी-पापा के साथ खड़ी नज़र आ रही थीं। अब उन्होंने अपने बचपन की एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो साड़ी पहने दिख रही हैं। मम्मी-पापा के साथ वाली फोटो में एक्ट्रेस ने सूट पहना हुआ था, लेकिन उन्होंने बताया था कि उन्हें बचपन से ही साड़ी पहने का बहुत शौक है।

दीपिका ने अब जो फोटो शेयर की है उसमें उनका ये शौक और साड़ी के लिए प्यार साफ नज़र आ रहा है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये फोटो, साड़ी के लिए मेरे कभी ना खत्म होने वाले प्यार को दिखाती है। साड़ी एक इस तरह का कपड़ा है जो हर भारतीय लड़की की अलमारी में मौजूद होता है। साड़ी किसी भी बॉडी पर अच्छी लगती है। हमारे आसपास ऐसे कई लोग है जिन्हें लगता है कि जो रोज़ साड़ी पहनती हैं वो ‘बहन जी’ होती हैं। मुझे लगता है कि साड़ी किसी भी औरत को और ज्यादा खूबसूरत बनाती है। इसलिए अपनी पसंदीदा साड़ी पहनें और श्रींगार करें। अपनी फोटो लें और मुझे टैग करें। जो फोटो मुझे सबसे ज्यादा पसंद आएगी मैं उसे अपने स्टोरी पर शेयर करूंगी’। आपको बता दें कि दीपिका ने इससे पहले अपनी शादी और हनीमून की फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। जो काफी वायरल भी हुई थीं।

ये भी पढ़ें : बचपन में ऐसी दिखती थीं ‘रामयाण’ की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया, मम्मी-पापा के साथ शेयर की फोटो

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.