Vishal Kotian की बेईज्जती का देवोलीन भट्टाचार्जी ने अब दिया जवाब, ‘अगर वो बिग बॉस को...’

‘बिग बॉस 15’ के चर्चित कंटेस्टेंट विशाल कोटियान शुरुआत से न सिर्फ घरवालों के बल्कि घर में आने वाले मेहमानों के भी निशाने पर हैं। कुछ दिन जब हिना ख़ान बिग बॉस हाउस में मेहमान बनकर आई थीं तब विशाल कुछ ऐसा बर्ताव किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 09:21 AM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 09:37 AM (IST)
Vishal Kotian की बेईज्जती का देवोलीन भट्टाचार्जी ने अब दिया जवाब, ‘अगर वो बिग बॉस को...’
Photo credit - Vishal and Devoleena Bhattacharjee Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ के चर्चित कंटेस्टेंट विशाल कोटियान शुरुआत से न सिर्फ घरवालों के बल्कि घर में आने वाले मेहमानों के भी निशाने पर हैं। कुछ दिन पहले जब हिना ख़ान बिग बॉस हाउस में मेहमान बनकर आई थीं तब विशाल ने कुछ ऐसा बर्ताव किया था जो दर्शकों को और हिना को पसंद नहीं आया था।

इसके बाद हाल ही में जब देवोलीना भट्टाचार्जी ‘बिग बॉस’ में पहुंचीं तो विशाल ने उनकी भी तौहीन की जिसे कुछ लोगों ने ठीक बताया तो कुछ ने बदतमीज़ी। हालांकि देवोलीना ने विशाल की बातों पर तब कोई रिएक्शन नहीं दिया, लेकिन एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ईटाम्स से बात करते हुए देवोली ने कहा, ‘खेल को जीतने के लिए आपको बिग बॉस को अपना घर मानना होगा और जब आप ऐसा कर लेंगे तो आप कभी भी गेस्ट के साथ खराब बर्ताव नहीं करेंगे, जैसा कि विशाल ने किया। वो हमेशा संस्कृति और नैतिकता की बातें करते हैं और अपने आपको ऐसा दिखाने की कोशिश करते हैं कि वो बहुत खराब हालातों से गुज़रे हैं। अगर ऐसा होता, तो वो मेरे बारे में इतनी खराब बातें कभी नहीं बोलते’।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरे दिल में उनके या किसी भी घरवाले के खिलाफ कुछ नहीं है। मुझे बिग बॉस में बुलाया गया था। मैं गई और वही कहा जो मुझे सही लगता है। मैं इंसान हूं मेरे अपने विचार हैं, कुछ लोग उससे सहमत होंगे कुछ नहीं होंगे’। 

दरअसल, उस एपिसोड में देवोलीना ने विशाल पर रिश्तों के प्रति वफादार न होने का आरोप लगाया था। देवो ने कहा था कि विशाल, जय और तेजस्वी की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं। जिस पर विशाल ने जवाब दिया था इस घर में हर दिन इक्वेशन चेंज होती है और इस बात का फैसला वो नहीं करेंगी। इसके बाद विशाल देवोलीना को ‘हट’ कहकर अपनी कुर्सी से उठकर चले गए थे।

chat bot
आपका साथी