जिनिलिया डिसूजा के सामने फूट-फूटकर रोने लगीं देवोलीना भट्टाचार्जी, तेजी से वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी हमेशा से चर्चा में रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हर तरह की कोशिश करती हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस भी उन्हें अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपना प्यार जातते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 02:09 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 02:39 PM (IST)
जिनिलिया डिसूजा के सामने फूट-फूटकर रोने लगीं देवोलीना भट्टाचार्जी, तेजी से वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो
छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी- तस्वीर : Instagram: devoleena/flipkartvideo

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी हमेशा से चर्चा में रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हर तरह की कोशिश करती हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस भी उन्हें अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपना प्यार जातते रहते हैं। इन सबके बीच अभिनेत्री का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

दरअसल देवोलीना भट्टाचार्जी हाल ही में अभिनेता रितेश देशमुख और जिनिलिया डिसूजा देशमुख के शो लेडीज वर्सेस जेंटलमैन में पहुंचीं। इस शो से जुड़ा एक वीडियो फ्लिपकार्ड वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी क्रीम कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वह रोती हुई नजर आ रही हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी को रोता देख जिनिलिया डिसूजा उनसे पूछती हैं कि क्या वह ठीक हैं। इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी टीशू पेपर से अपने आंसू पोछते हुए दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर लेडीज वर्सेस जेंटलमैन से जुड़ा दिग्गज अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Flipkart Video (@flipkartvideo)

आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 15 पर प्रतिक्रिया देने की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में बिग बॉस 15 में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला। इनकी लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बिग बॉस के घर का एक शीशा टूट गया। ऐसे में देवोलीना भट्टाचार्जी ने जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के झगड़े को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। देवोलीना भट्टाचार्जी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो बिग बॉस के लगभग हर सीजन को देखती हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय भी रखती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं।

जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के झगड़े को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं यह नहीं कह रही हूं कि संपत्ति को नुकसान पहुंचाना अच्छी बात होती है, लेकिन यह एक एक्शन का रिएक्शन होता है। और मुझे हमारे सीजन में भी कुछ ऐसा ही याद है। मां-बाप की गली पर भी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया और वह व्यक्ति टॉप 2 में था और हाल फिलहाल में कई लोगों का दिल जीत रहा है।'

देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के सीजन 13 का हिस्सा थी। इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज भी थे। इन दोनों के बीच बिग बॉस 13 में काफी झगड़ा देखने को मिला था। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज ने भी बिग बॉस की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। ऐसे में देवोलीना भट्टाचार्जी के ट्वीट को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला से जोड़ दिया। जिसका अभिनेत्री ने अब मुंहतोड़ जवाब दिया। देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जवाब में लिखा, 'आप कौन से स्कूल से निकाले गए हो? वैसे भी मीडिया के नाम पर क्या बेशर्मी है।' 

chat bot
आपका साथी