तारक मेहता की दया बेन ने बैकलेस चोली पहन किया धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- जेठा लाल को बता दें?

वीडियो में दिशा वकानी ने गोल्डेन कलर की स्कर्ट और बैकलेस चोली पहनी है। इस वीडियो में वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। वैसे आपको बता दें कि दिशा का वायरल हो रहा मछुआरों वाला डांस वीडियो काफी पुराना है।

Ruchi VajpayeeMon, 14 Jun 2021 11:24 AM (IST)
Image Source: Screen Grab From Dance Video

नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन यानि दिशा वकानी अपने हटके अंदाज के लिए घर-घर में मशहूर हैं। तारक मेहता में जेठा लाल की पत्नी और टप्पू के मां के तौर पर उन्हें जाना जाता है। दया बेन के डायलॉग डिलिवरी के तो लोग फैन हैं और उनके गरबा को कोई कैसे भूल सकता है। हालांकि पिछले काफी सालों से दिशा वकानी शो से बाहर हैं। बेटी के जन्म के बाद शो में उनका वापसी नहीं हुई पर फैन्स उन्हें आज भी मिस करते हैं।

इस गाने पर थरकती नजर आईं दिशा

फिलहाल दया बेन का एक डांस नंबर काफी वायरल हो रहा है। अबकी बार गुजराती गरबा करते नहीं नजर आई हैं, बल्कि वायरल हो रहे वीडियो में वो मछुआरों वाला डांस कर रही हैं। दिशा वकानी का ये अवतार फैन्स ने शायद ही पहले देखा हो। इस वीडियो में दिशा वकानी 'दरिया किनारे एक बंगलो...' गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। उनता डांस काफी धमाकेदार है।

काफी पुराना है ये वीडियो

वीडियो में दिशा वकानी ने गोल्डेन कलर की स्कर्ट और बैकलेस चोली पहनी है। इस वीडियो में वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। वैसे आपको बता दें कि दिशा का वायरल हो रहा मछुआरों वाला डांस वीडियो काफी पुराना है। दिशा इस गाने में चोरनी के किरदार निभा रही हैं, जो पुलिस की जेब काट लेती है। इसके बाद वो मछुआरों की बस्ती में जा पहुंचती है और फिर 'दरिया किनारे एक बंगलो...' गाना शुरू होता है।

दिशा वकानी के इस अवतार को देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं। एक फैन ने तो कमेंट कहा, 'जेठालाल को बोलूं क्या?' वहीं कई लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं कि दिशा को इस रूप में देखेंगे, इसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.