FIR के दर्ज होने के बाद कॉमेडियन सुनील पाल ने डॉक्टर्स से कहा 'Sorry', कहा था 'शैतान' और....

एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कन्सलटेंट्स की प्रमुख डॉ. सुष्मिता भटनागर की शिकायत के आधार पर अंधेरी पुलिस ने मंगलवार को पाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया था। वहीं अब मामले को बढ़ता देख कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर डॉक्टर्स से माफी मांग ली है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:41 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:41 AM (IST)
FIR के दर्ज होने के बाद कॉमेडियन सुनील पाल ने डॉक्टर्स से कहा 'Sorry', कहा था 'शैतान' और....
Photo Credit - Sunil Pal Facebook Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं, लेकिन हाल ही में डॉक्टर्स पर की गई अपमानजनक टिप्पणी उनके लिए महंगी पड़ गई थी। जिसके बाद उनके खलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है। एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कन्सलटेंट्स की प्रमुख डॉ. सुष्मिता भटनागर की शिकायत के आधार पर अंधेरी पुलिस ने मंगलवार को पाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया था। वहीं अब मामले को बढ़ता देख कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर डॉक्टर्स से माफी मांग ली है। वीडियो देखने के लिए यहां करें क्लिक..

https://www.facebook.com/sunilpalmumbai/posts/304108567738938

सुनील पाल ने एक अपने फेसबुक आकउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने माफी मांगते हुए कहा है कि यह उन्होंने हर डॉक्टर के लिए नहीं कहा था। इस वीडियो में वह कहते हैं, 'जैसा कि आप जानते हैं कि अंधेरी पुलिस स्टेशन में मेरे खिलाफ एक एफआईआर दर्ज हुई है। मेडिकल से जुड़े लोगों का कहना है कि मैंने उनके लिए, डॉक्टर्स की टीम के लिए कुछ भला-बुरा कहा है। लेकन मैंने ये बातें सबके लिए नहीं कही थीं, आजू-बाजू के वातावरण को देखते हुए मैंने ये बातें कहीं थीं। आज भी मेरी नजर में डॉक्टर भगवान का एक रूप हैं। कहीं कोई गड़बड़ होता है तो पेशा बदनाम होता है। मेरा दिल अभी भी कहता है कि कोई गलती हुई हो या किसी का दिल दुखा हो तो मैं माफी मांगता हूं। आप सब जियो हजारों साल। एक बार फिर से मैं दिल से मांगी मांगता हूं, आई एम रियली रियली सॉरी।'

Sorry doctor's 🙏🙏🙏🙏 #doctorsaresaviours #AIIMS @AmitShah @AmitShahOffice @PMOIndia @ANI @ndtv @ndtvindia @ABPNews @AIIMSRDA @AMCMUMBAI @CMOMaharashtra @OfficeofUT @AUThackeray @rajeshtope11 @MumbaiPolice @CPMumbaiPolice @DGPMaharashtra :- https://t.co/X1sE39oEgQ" rel="nofollow pic.twitter.com/0U72sOIviU— Sunil Pal Comedian (@iSunilPal) May 5, 2021

आपको बता दें कि हाल ही में सुनील पाल ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड एक वीडियो में डॉक्टरों पर कोविड संकट की आड़ में मानव तस्करी का आरोप लगाया था। इस वीडियो में सुनील पाल कहते हैं, 'डॉक्टर भगवान का एक रूप होते हैं, लेकिन 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने दानव का रूप धारण कर लिया है। मरीजों से धोखाधड़ी की जा रही है। गरीब लोगों को डराया जा रहा है। पूरे दिन कोविड के नाम पर उन्हें परेशान किया जा रहा है। उन्हें यह कहकर परेशान किया जाता है कि कोई बेड नहीं है, कोई प्लाज्मा नहीं है, कोई दवा नहीं है।' इस तरह की कई और बातें सुनील पाल ने अपने इस वीडियो में कही थीं। 

chat bot
आपका साथी