Comedian Bharti Singh ने किया दीपिका पादुकोण के 'ओम शांति ओम' के आइकॉनिक लुक को कॉपी, पिंक ड्रेस में वीडियो हुआ वायरल

भारती एक बार फिर से द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगी। हाल ही में कपिल के इस शो के कई प्रोमो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। प्रोमो आने को बाद से ही फैंस एक बार फिर से पूरी कास्ट को देखने के लिए बेताब है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:49 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:49 AM (IST)
Comedian Bharti Singh ने किया दीपिका पादुकोण के 'ओम शांति ओम' के आइकॉनिक लुक को कॉपी, पिंक ड्रेस में वीडियो हुआ वायरल
Photo Credit - viral bhayani Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडी क्वीन के नाम से मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ऑन-स्क्रीन हो या फिर ऑन-स्क्रीन हर जगह अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। भारती जल्द ही एक बार फिर से 'द कपिल शर्मा शो' में दर्शकों को गुदगुदाती नजर आएंगी। हाल ही में कपिल शर्मा के इस शो के कई प्रोमो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। प्रोमो आने को बाद से ही फैंस एक बार फिर से पूरी कास्ट यानी भारती, कृष्णा, कपिल शर्मा, सुदेश लहरी और चंदन प्रभाकर को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेताब है। इसी बीच अब भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी दीपिका पादुकोण के लुक को कॉपी करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका अंदाज देखने लायक था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भारती सिंह के इस वीडियो को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती सिहं पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। दरअसल, भारती के इस वीडियो में उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी नजर आ रहे हैं। दोनों को गोरेगांव के फिल्मिस्तान में स्पॉट किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां भारती सिहं, दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ओम शांति ओम' से उनके कैरेक्टर के आउटफिट और उनकी स्टाइल को कॉपी करती नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति हर्ष शाहरुख खान के आउटफिट में दिख रहे हें। दोनों का लुक एकदम सेम लग रहा है।

इस दौरान भारती सिंह ने अपने लुक के साथ मिनिमल मेकअप किया है। वहीं उन्होंने अपने बालों में जूड़ा बांध राखा है और उसे फूलों से सजाया हुआ है। इस ड्रेस के साथ ही भारती ने बड़े भी प्यारे ​ईयर टिप्स पहने हैं जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मस्तमौला भारती पैपराजी को देखकर हाथ हिलाते दिख रही हैं। इस वीडियो में फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लोग उनके लुक और उनकी स्टाइल की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी