प्रवासी मजदूरों के बाद अब एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, किया ये वादा

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने राजेश करीर को 10 हजार रुपये की मदद की थी। उन्होंने शिवांगी का भी आभार व्यक्त किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 08:59 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 08:59 AM (IST)
प्रवासी मजदूरों के बाद अब एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, किया ये वादा
प्रवासी मजदूरों के बाद अब एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, किया ये वादा

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से पूरा देश में बंदी के चलते काम धंधे बंद हैं। ऐसे में लोगों को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है। लॉकडाउन की वजह से न जानें कितने लोग बेरोजगार हो गए हैं और उन्हें आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है।  माया नगरी मुंबई कोरोना के काल से सबसे ज्यादा प्रभावित है। डेली बेस पर काम करने वाले लोगों के साथ बॉलीवुड और कई टीवी कलाकार इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। एक ऐसे ही कलाकार हैं जो इनदिनों आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। ये कलाकार हैं एक्टर राजेश करीर। हाल ही में राजेश करीर ने लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। वहीं अब राजेश की मदद के लिए प्रवासी मजदूरों के मसीहा सोनू सूद सामने आए हैं।

 

View this post on Instagram

Sat-ur-day 💙 📸: @vedishnaidu

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on Feb 21, 2020 at 8:13pm PST

सीरियल 'बेगूसराय' एक्टर राजेश करीर के मदद के लिए सबसे पहले टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सामने आई थीं। वहीं अब एक्टर सोनू सूद ने उनकी सुध ली है और उनकी मदद करने का वादा किया है।  स्पॉटबॉय से बातचीत में राजेश करीर ने बताया, 'बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मुझे फोन किया और मुझसे पूछा कि मुझे किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं वास्तव में पंजाब वापस जाना चाहता हूं? तो मैंने उनसे कहा कि वर्तमान की परिस्थितियों के हिसाब से मेरे और मेरे परिवार के लिए ये ही अच्छा रहेगा। इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी वो जाना चाहें उससे दो दिन पहले उन्हें फोन करके बता दें। ताकि वो उनके और उनके परिवार के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर सकें। उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार आराम से पंजाब वापस पहुंच सकेगा।'

आपको बात दें कि राजेश करीर ने बताया कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने उन्हें 10 हजार रुपये की मदद की थी। उन्होंने शिवांगी का भी आभार व्यक्त किया था। राजेश करीर ने 31 मई को अपने फेसबुक अंकाउट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बैंक डिटेल्स शेयर की थी।

chat bot
आपका साथी