Bigg Boss Throwback: क्रश, लव, ब्रेकअप, शादी... इन सबके बिना अधूरा बिग बॉस का घर, यहां मिलेगा फ्लैशबैक

आसिम रियाज- हिमांशी खुराना और कुशाल टंडन- गौहर ख़ान
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 11:50 AM (IST) Author: Rajat Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसमें भरपूर ड्रामा देखने को मिलता है। एक घर में एक साथ रहने वाले प्रतिभागियों की बीच प्यार और लड़ाईयां सब कुछ होता है। यह शो ऐसा है, जिसमें आपको क्रश, लव, ब्रेकअप और शादी सबकुछ देखने को मिल जाएगा। साल-दर-साल कई कपल्स देखने को मिलते हैं। कुछ ऐसी भी हैं,जो अपने रिश्तों को लेकर कन्फ्यूज़ होते हैं। एक बार ऐसा भी हो चुका है, जब मेकर्स शो में शादी कराने की भी कोशिश कर चुके हैं। आइए फ्लैशबैक में चलते हैं।

1. आसिम रियाज़- हिमांशी खुराना: बिग बॉस का 13वां शो सबसे ज्यादा पॉपुलर माना जाता है। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए शो को कई दिनों के लिए आगे बढ़ा दिया गया था। इस शो में शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने काफी चर्चा बटोरी। हालांकि, उन्होंने कभी भी अपने रिश्तों को लेकर स्पष्टता नहीं दिखाई। इनके अपोजिट आसिम और हिमांशी की जोड़ी थी। यही एक जोड़ी थी, जो ऑफ़िशियल रूप से सबके सामने आई थी। घर से बाहर आने के बाद दोनों कई म्यूज़िक वीडियो में एक साथ नज़र आ चुके हैं।

2. युविका चौधरी- प्रिंस नरूलाः युविका चौधरी और प्रिंस नरूला एक ऐसी लव स्टोरी है, जो शो के बाहर निकल अपने परवान तक पहुंची। शो में उनके लिए ज्यादा बुरा नहीं रहा। दोनों शुरू से एक दूसरे के प्यार में थे, लेकिन नेशनल टीवी पर ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहते थे। हालांकि, युविका के बाहर जाने के बाद प्रिंस और नोरा फेतही के बीच नजदीकियां देखी गईं। लेकिन शो के बाहर जाते ही, सब कुछ सामान्य हो गया।

3. करिश्मा तन्ना- उपेन पटेलः बिग बॉस के 8वें सीज़न में उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना की जोड़ी देखने को मिली। दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड से आए थे, लेकिन शो में जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिला। उपेन को शो से बाहर कर दिया गया, लेकिन एक बार फिर रिक्वेस्ट पर वापसी कर गई। शो से निकलने के बाद दोनों इंग्जेंड हो गए। वे नच बलिए के 7वें सीज़न में भी नज़र आए। लेकिन बाद में अलग हो गए।

4. कुशाल टंडन- गौहर ख़ानः बिग बॉस का 7वां सीज़न भी काफी फेमस हुआ था। इसमें भी कई कपल्स दिखे थे। पहली जोड़ी थी कुशाल टंडन और गौहर ख़ान का। कुशाल ने शो में गौहर को लेकर दूसरे प्रतिभागियों से झगड़ा भी किया। दोनों ने राहत अली ख़ान का फेमस गाना जरूरी था में एक साथ स्क्रीन भी शेयर की। इसके बाद खतरों के खिलाड़ी में भी साथ नज़र आए। इसके अलावा सातवें ही सीज़न में अरमान कोहनी और तनीषा मुखर्जी की भी जोड़ी बनी। लेकिन इसको लेकर कई किस्म के विवाद देखने को मिले।

5.सारा ख़ान- अली मर्चेंट: बिग बॉस 4 में सारा ख़ान और अली मर्चेंट को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली। इसके बाद दोनों ने नेशनल टीवी पर शादी का एलान किया। ना सिर्फ एलान किया, बल्कि शादी के बंधन में भी बध गए। इसके बाद काफी विवाद खड़ा हुआ था। हालांकि, बाहर निकलते ही दोनों ने तलाक ले लिया था। बिग बॉस 10 में मनोलिसा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की। दोनों का रिश्ता अब भी चल रहा है।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.