Bigg Boss OTT जीतने के बाद क्या बिग बॉस 15 में भी जाएंगी दिव्या अग्रवाल? दिया ये जवाब

बिग बॉस ओटीटी जीतने बाद सोशल मीडिया पर इस वक्त शो की विनर दिव्य अग्रवाल की चर्चा है। दिव्या ने करण जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी तो जीत लिया है लेकिन क्या अब वो सलमान ख़ान के शो बिग बॉस 15 का भी हिस्सा बनेंगी?

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:47 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:17 AM (IST)
Bigg Boss OTT जीतने के बाद क्या बिग बॉस 15 में भी जाएंगी दिव्या अग्रवाल? दिया ये जवाब
Photo Credit - Divya agarwal instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी जीतने बाद सोशल मीडिया पर इस वक्त शो की विनर दिव्य अग्रवाल की चर्चा है। दिव्या ने करण जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी तो जीत लिया है, लेकिन क्या अब वो सलमान ख़ान के शो बिग बॉस 15 का भी हिस्सा बनेंगी? ये सवाल हर किसी के मन में हैं। वहीं अब इस सवाल का जवाब ख़ुद दिव्या ने दे दिया है।

ईटाइम्स से बात करते हुए दिव्या ने कहा, ‘मुझे बिग बॉस 15 की तरफ से अभी तक कोई कॉल नहीं आया है। बिग बॉस ओटीटी अभी खत्म हुआ है, तो फिलहाल सब रिलैक्स कर रहे हैं। लेकिन अगर मेरे पास बिग बॉस 15 के लिए कॉल आता है तो मैं जाने के लिए तैयार हूं। मैं अभी जीत की खुमारी में ही हूं, मैं शो ज़रूर करूंगी हालांकि मुझे होस्ट सलमान ख़ान से डर लगता है, लेकिन फिर भी मुझे बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने में कोई दिक्कत नहीं है’।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ का फिनाले 18 सितंबर को हुआ था जिसमें दिव्या ने निशांत को मात देते हुए बाज़ी मार ली और करण जौहर के शो की विनर बन गईं। दिव्या के साथ जो कंटेस्टेंट्स टॉप 5 में पहुंचे थे वो थे शमिता शेट्टी, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल और निशांत बापट। प्रतीक आगे बिग बॉस 15 में भी नज़र आएंगे। बिग बॉस ओटीटी से पहले दिव्या MTV Spitsvilla की रनरअप और Ace of Space 1 की विनर रह चुकी हैं।

बात करें दिव्या की 'बिग बॉस ओटीटी' जर्नी की तो शुरुआत में जीशान उनके पार्टनर बने थे, लेकिन जीशान के जाने के बाद से शो में अंत दिव्या तक अकेली ही खेली हैं। अपनी पूरी जर्नी के दौरान दिव्या काफी अग्रेसिव दिखीं। होस्ट करण जौहर से भी दिव्या की बहस हो गई थी वहीं शमिता शेट्टी और नेहा भसीन से उनका टशन पूरे सीज़न में चला। घर से बाहर आकर दिव्या ने कहा कि वो शमिता से अपनी तरफ से आगे से बात नहीं करेंगी।

chat bot
आपका साथी