सिर्फ गुलदस्ते के साथ दिव्या अग्रवाल ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, देखें एक्ट्रेस की बेहद बोल्ड फोटोज

बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। अभिनेत्री ने अपना टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दिव्या अग्रवाल छोटे पर्दे की मशहूर और चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 01:47 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 01:47 PM (IST)
सिर्फ गुलदस्ते के साथ दिव्या अग्रवाल ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, देखें एक्ट्रेस की बेहद बोल्ड फोटोज
बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल- तस्वीर : Instagram: rishabdahiya

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। अभिनेत्री ने अपना टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दिव्या अग्रवाल छोटे पर्दे की मशहूर और चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी में रहते हुए दिव्या अग्रवाल ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं।

दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में एक टॉपलेट फोटोशूट करवाया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनके टॉपलेस फोटोशूट की तस्वीर को rishabdahiya नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। तस्वीर में दिव्या अग्रवाल का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है। इस तस्वीर में वह टॉपलेस होकर एक गुलदस्ते को पकड़ी हुई नजर आ रही हैं।

इस फोटोशूट में दिव्या अग्रवाल की आंखें आईलेंस की वजह से ब्लू दिख रही हैं। अपने इस लुक में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। वहीं अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स दिव्या अग्रवाल के टॉपलेस फोटोशूट की तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले महीने दिव्या अग्रवाल निर्माता-निर्देशक करण जौहर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की विजेता बनी थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Rishab Dahiya (@rishabdahiya)

शो में रहते हुए दिव्या अग्रवाल ने अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बिग बॉस ओटीटी का फिनाले 18 सितंबर को हुआ था जिसमें दिव्या अग्रवाल ने निशांत भट्ट को मात देते हुए बाजी मार ली और करण जौहर के शो की विनर बन गईं। दिव्या अग्रवाल के साथ जो कंटेस्टेंट्स टॉप 5 में पहुंचे थे वह थे शमिता शेट्टी, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल और निशांत बापट। बिग बॉस ओटीटी से पहले दिव्या MTV Spitsvilla की रनरअप और Ace of Space 1 की विनर रह चुकी हैं।

बात करें दिव्या की 'बिग बॉस ओटीटी' जर्नी की तो शुरुआत में जीशान उनके पार्टनर बने थे, लेकिन जीशान के जाने के बाद से शो में अंत दिव्या तक अकेली ही खेली हैं। अपनी पूरी जर्नी के दौरान दिव्या काफी अग्रेसिव दिखीं। होस्ट करण जौहर से भी दिव्या की बहस हो गई थी वहीं शमिता शेट्टी और नेहा भसीन से उनका टशन पूरे सीज़न में चला। घर से बाहर आकर दिव्या ने कहा कि वह शमिता से अपनी तरफ से आगे से बात नहीं करेंगी।

chat bot
आपका साथी