Urfi Javed का भरे पब में बोल्ड डांस देखकर फैंस के छूटे पसीने, गुस्से में कर रहे हैं ऐसे भद्दे कमेंट्स

उर्फी ने बिग बॉस के घर में जिस तरह से खुद को साबित करते हुए अपनी पहचान बनाई वो सभी को नजर आ रहा है। शो खत्म हो ने के बाद भी उर्फी पैपराजी की फेवरेट बनीं हुई हैं। हाल ही में 15 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:05 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:33 AM (IST)
Urfi Javed का भरे पब में बोल्ड डांस देखकर फैंस के छूटे पसीने, गुस्से में कर रहे हैं ऐसे भद्दे कमेंट्स
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Dance Video: 'बिग बॉस ओटीटी' की बवाली कंटेस्टेंट का जब भी जिक्र होगा तो सबसे पहले उर्फी जावेद का नाम सामने आएगा। उर्फी ने अपने खेल हर किसी को हैरान किया है। उनके शानदार खेल की वजह से वह आज फैंस के बीच चर्चा बटोर रही हैं। उर्फी की फैन फॉलोइंग में आज तेजी से इजाफा हो रहा है। शो खत्म हो ने के बाद भी उर्फी लगातार पैपराजी की फेवरेट बनीं हुई हैं। हाल ही में 15 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर उनके फैंस, फ्रैंड्स और फैमली ने उन्हें सोशल मीडिया पर ढेरों बधाईंयां दी हैं। वहीं उर्फी ने भी जन्मदिन के मौके पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं। इसी बीच उर्फी का एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ हैं। यहां देखें उर्फी का वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने डांस से फ्लोर पर आग लगाती नजर आ रही हैं। उनका डांस देख वहां मौजूद हर किसी के पसीनें छूट गए। इस दौरान उर्फी एक बार फिर अपने बोल्ड लुक्स और रिवीलिंग आउटफिट से फैंस के होश उड़ा रही हैं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस का टोन्ड फिगर देखने लायक है। उर्फी के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं आप देख सकते हैं कि वह अकेले ही फ्लोर पर ठुमके लगाती दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों के जरिए उर्फी ने एक बार फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी थी। तस्वीरों में आप देख सकते सकते हैं कि उर्फी ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। उर्फी ने बेहद ही हॉट आउटफिट पहना है। इस ड्रेस में वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। उर्फी की ड्रेस उपर से नीचे तक जालीदार है। उनके लुक पर हमेशा ही तरह ही फैंस दिलचस्प कमेंट्स करते नजर आए थे।

chat bot
आपका साथी