उर्फी जावेद ने सिर्फ ब्रालेट पहन कमर पर बांधा रुमाल, बोल्ड तस्वीरें देख भड़के यूजर ने कहा- 'अब बचा क्या है...'

उर्फी इन दिनों पैपराजी की फेवरेट बनीं हुई हैं। वह उर्फी को कहीं न कहीं से ढूंढ ही लेते हैं। वहीं उर्फी इंडस्ट्री के पैतरे को अच्छे से समझ गई हैं कि लाइम लाइट में बनें रहने के लिए क्या करना है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 01:36 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 01:36 PM (IST)
उर्फी जावेद ने सिर्फ ब्रालेट पहन कमर पर बांधा रुमाल, बोल्ड तस्वीरें देख भड़के यूजर ने कहा- 'अब बचा क्या है...'
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photos: 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेट रह चुकीं उर्फी जावेद इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के चलते चर्चा में बनीं हुई हैं। उर्फी इन​ दिनों एक के बाद एक अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं। कई बाद उर्फी कुछ ऐसा पहनती हैं कि फैंस उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं। वहीं ये कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी इन दिनों पैपराजी की फेवरेट बनीं हुई हैं। वह उर्फी को कहीं न कहीं से ढूंढ ही लेते हैं। वहीं उर्फी इंडस्ट्री के पैतरे को अच्छे से समझ गई हैं कि लाइम लाइट में बनें रहने के लिए क्या करना है। इसी बीच उर्फी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक हर किसी को हैरान कर रहा है। यहां दखें वीडियो...

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के जरिए उर्फी फिर से फैंस को दीवाना बना रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने रॉयल ब्लू कलर की ब्रालेट पहनी हुई है। इस ब्रालेट के साथ उर्फी ने कमर में सिर्फ एक बड़ा सा मैचिंग रुमाल बांधा हुआ है। इस दौरान उर्फी के बाल खुले हुए हैं। वहीं उनकी कमर के ऊपर बना हुआ टैटू भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस दौरान उर्फी का कातिलना अंदाज देखने के पहले एक बार अपना दिल जरूर थाम लें। बता दें कि उर्फी की इन तस्वीरों को जहां कई फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उन्हें फिर से ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स फिर से उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह देते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वडियो में वह स्टॉकिंग्स काटकर टॉप बनाती दिख रही हैं। बात दें कि स्टॉकिंग्स को आप एक तरह का मोज़ा भी कह सकते हैं जिसे आम तौर पर शॉर्ट स्कर्ट के साथ पहना जाता है। ये वीडियो उर्फी ने खासतौर पर अपने फैंस के लिए शेयर किया था। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि कैसे आप भी स्टॉकिंग्स काटकर एक सैक्सी टॉप बना सकते हैं। उर्फी जावेद की क्रिएटीविटी एक बार लोगों के सिर के ऊपर से गई और लोग उनके वीडियो पर कमेंट कर उनका मज़ाक उड़ाते नजर आए।

chat bot
आपका साथी