उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिना इनर के पहनी फ्रंट ओपन हुडी ड्रेस, फोटो देख यूजर कहा, 'फिर आग गईं अपने...'

उर्फी जावेद की पॉपुलेरिटी इन दिनों बढ़ती जा रही है। शो खत्म होने के बाद उर्फी लाइम लाइट में बनीं हुई हैं। फैंस के बीच किसी तरह चर्चा में बनें रहना है ये उर्फी को अच्छे से पता है। उर्फी पैपराजी की भी पहली पसंद बनीं हुई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 01:55 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:43 AM (IST)
उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिना इनर के पहनी फ्रंट ओपन हुडी ड्रेस, फोटो देख यूजर कहा, 'फिर आग गईं अपने...'
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photos: टीवी की जानी मानी अभिनेत्री और 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद की पॉपुलेरिटी इन दिनों बढ़ती जा रही है। शो खत्म होने के बाद उर्फी लाइम लाइट में बनीं हुई हैं। फैंस के बीच किसी तरह चर्चा में बनें रहना है ये उर्फी को अच्छे से पता है। उर्फी पैपराजी की भी पहली पसंद बनीं हुई हैं। वो कहीं भी जाती हैं पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर कर ही लेते हैं। वहीं उर्फी का अजीबो गरीब लुक उन्हें चर्चा में बनाए रखता है। कई बार तो उनका फैशन फैंस के पल्ले ही नहीं पता जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। इसी बीच एक बार फिर उर्फी अपने लुक को लेकर छाई हुई हैं।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक बार फिर फैंस को उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी बिना इनर ओपन हुडी जैकेट में फोटोशूट कराती दिख रही हैं। वहीं उन्होंने इसी जैकेट की मैचिंग स्कर्ट पहनी है। इन फोटोशूट में उर्फी बला ही हॉट दिख रही हैं। इस दौरान उर्फी कैमरे में नहीं बल्कि नीचे जमीन की तरफ देखती दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस पर लगातार कमेंट कर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'बड़ा ही खामोश सा अंदाज है तुम्हारा। समझ नहीं आता फिदा हो जाउं या फना।' वहीं दूसरा यूजर लिखता है, 'आ गईं वापस अपने अंदाज में।' इसके अलावा कई फैंस उन्हें हॉट, ब्यूटीफल जैसे कमेंट करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें के ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी की किसी तस्वीर ने इतना बवाल मचाया है। इससे पहले भी उर्फी की हर तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई है।

chat bot
आपका साथी