Bigg Boss OTT से बाहर आते ही प्रतीक सहजपाल ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद, बोले- मुझे बहुत देर से...

ये सभी कंटेस्टेंट्स अब अपनी आम दिनचर्या में लौट आए हैं। शो के खत्म होने के बाद इसके फाइनलिस्ट्स को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बार में पता चला। ऐसे में शो के फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल ने सिद्धार्थ को याद करते हुए पोस्ट शेयर की है।

Pratiksha RanawatMon, 20 Sep 2021 09:04 PM (IST)
प्रतीक सहजपाल, सिद्धार्थ शुक्ला, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT के विनर की घोषणा करते हुए हाल ही में शो का समापन किया गया है। शो के अंतिम पड़ाव तक पहुंचे कंटेस्टेंट्स अब घर के बाहर आ गए हैं। ये सभी कंटेस्टेंट्स अब अपनी आम दिनचर्या में लौट आए हैं। शो के खत्म होने के बाद इसके फाइनलिस्ट्स को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बार में पता चला। ऐसे में शो के फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल ने सिद्धार्थ को याद करते हुए पोस्ट शेयर की है।

Bigg Boss OTT से बाहर आने के बाद प्रतीक सहजपाल एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। हाल ही में प्रतीक सहजपाल को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिली। जिसके बाद प्रतीक ने सिद्धार्थ के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर की है। प्रतीक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ प्रतीक ने सिद्धार्थ के लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

प्रतीक ने सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं शो में था इसलिए मुझे देर से इस बारे में पता चला। उसने मुझे बहुत इंस्पायर किया क्यों कि वो खुद स्ट्रॉन्ग और हार्डवर्किंग था। मैं जब शो में था तो कहीं ना कहीं मेरे दिमाग में वो हमेशा था। जैसे जैसे मैंने उसके बारे में जाना, वो एक बहुत की अच्छा व्यक्ति है। वो अब भी है। ताकतवर रूह हमेशा रहती है।' प्रतीक के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी काफी इमोशनल हो गए।

वहीं इसके बाद प्रतीक ने एक अन्य पोस्ट भी शेयर किया। ये पोस्ट उस समय का है जब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस ओटीटी के घर में आए थे। इस दौरान सिद्धार्थ और शहनाज ने प्रतीक और उनके खेल की जमकर तारीफ भी की थी। प्रतीक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'लव दिज'। बता दें कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी के दमदार कंटेस्टेंट रहे हैं। आखिरी में प्रतीक ने 25 लाख रुपये का सूटकेस लेकर शो को अलविदा कह दिया था। शो की विनर दिव्या अग्रवाल बनी हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.