Bigg Boss OTT : 'बिग बॉस' का हिस्सा बनेगीं निशा रावल? पति करण मेहरा पर लगा चुकी हैं घरेलू हिंसा का आरोप

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले निशा रावल और उनके पति एक्टर करण मेहरा के बीच चल रहा आपसी विवाद काफी चर्चा में रहा था। निशा ने अपने पति करण पर उनके साथ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज कराई थी।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 08:46 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 08:46 AM (IST)
Bigg Boss OTT : 'बिग बॉस' का हिस्सा बनेगीं निशा रावल? पति करण मेहरा पर लगा चुकी हैं घरेलू हिंसा का आरोप
Photo Credit - Nisha Rawal Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 15 का एलान हो चुका है। इस बार भी इस शो को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बार इस शो में बहुत कुछ नया होने वाला है। शो के होस्ट से लेकर कई चीजों में काफी बदलाव किया गया है। इस बार यह शो शुरुआत के 6 हफ्तों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर शुरू होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे। हालांकि सलमान खान की जगह करण जौहर को इस शो को होस्ट करता देखना दर्शकों को कितना पसंद आएगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यह शो 8 अगस्त से शुरू होने वाला है। ऐसे में शो में शामिल होने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं और नाम लगातार चर्चा में बनें हैं। हाल ही में शो की पहली कंटेस्‍टेंट मशहूर सिंगर नेहा भसीन के नाम का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुका है। वहीं शो के दो प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। इसी बीच अब एक और नाम सामने आ रहा है जो बीते दिनों काफी चर्चा में रहा। ये नाम है एक्ट्रेस निशा रावल का।

 

View this post on Instagram

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

'बिग बॉस 15' का हिस्सा बन सकती हैं निशा रावल

टीवी एक्ट्रेस निशा रावल ने कुछ वक्त पहले अपने पति और एक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। वहीं अब खबर है कि निशा, करण जौहर होस्टेड शो 'बिग बॉस 15' में नजर आ सकती हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, ''बिग बॉस 15' शो के मेकर्स और निशा रावल से शो का हिस्सा बनने के लिए बातचीत चल रही है। हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं किया गया है। निशा ही नहीं कई और कंटेस्टेंट से भी शो को लेकर बातीचीत जारी है। फिलहाल नेहा भसीन के अलावा अभी ​किसी और का नाम आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है। इसलिए ये कहना फिलहाल काफी मुश्किल होगा कि शो में कौन नजर आएगा और कौन नहीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

​पति पर लगाए थे गंभरीर आरोप

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले निशा रावल और उनके पति एक्टर करण मेहरा के बीच चल रहा आपसी विवाद काफी चर्चा में रहा था। निशा ने अपने पति करण पर उनके साथ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज कराई थी। इस खबर के सामने आने के बाद ​कई स्टार्स निशा के साथ उनके सपोर्ट में खड़े नजर आए थे तो कई उनके पति करण के साथ।

chat bot
आपका साथी