Mahira Sharma से अफेयर की खबरों के बीच पारस छाबड़ा का बयान, ‘मैं उससे शादी करना चाहता हूं’

बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अब अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कभी अपने फोटोज़ के लिए तो कभी अपने सॉन्ग के लिए। माहिरा और पारस को अक्सर साथ में ही स्पॉट किया जाता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 03:17 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 03:24 PM (IST)
Mahira Sharma से अफेयर की खबरों के बीच पारस छाबड़ा का बयान, ‘मैं उससे शादी करना चाहता हूं’
Photo credit - Mahira Sharma Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अब अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कभी अपने फोटोज़ के लिए तो कभी अपने सॉन्ग के लिए। माहिरा और पारस को अक्सर साथ में ही स्पॉट किया जाता है। शॉपिंग करने से लेकर चैरिटी करने तक दोनों साथ ही नज़र आते हैं। महिरा और पारस को लेकर ये चर्चा भी रहती है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन पारस इस बात से इनकार कर चुके हैं। पर अब पारस ने ख़ुद ये कहा है कि वो माहिरा से शादी करना चाहते हैं। माहिरा उन्हें बहुत पसंद हैं और वो उनकी मम्मी के भी काफी क्लोज़ हैं।

ईटाइम्स से बात करते हुए पारस ने कहा, ‘हां मैं माहिरा से शादी करना चाहता हूं। वो बहुत प्यारी लड़की हैं, और मेरी बहुत अच्छी दोस्त भी। बल्कि मैंने मोहाली में उनकी बिल्डिंग में ही एक फ्लैट भी ले लिया है। ज्यादातर वक्त हम साथ ही होते हैं, साथ में खाना खाते हैं। और क्योंकि मेरी मां मेरे साथ रहती हैं तो माहिरा मेरी मां के भी बहुत करीब आ गई है, वो लोग साथ में शॉपिंग करने भी जाते हैं। हम आधिकारिक तौर पर गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड नहीं हैं, लेकिन हमारा बॉन्ड बहुत अच्छा है। हम अपने रिश्ते को नेचुरली ही आगे बढ़ाना चाहते हैं’।

आपको बता दें कि पारस और माहिरा की दोस्ती बिग बॉस 13 में ही हुई थी। बिग बॉस हाउस में दोनों के बीच काफी अच्छा और क्लोज़ बॉन्ड देखा जाता था। हालांकि जब पारस बिग बॉस में गए थे तब वो एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को डेट कर रहे थे। लेकिन बाहर आने के बाद पारस और आकांक्षा का ब्रेकअप हो गया जिसकी एक वजह माहिरा को भी बताया जाता है। उस वक्त खबरें आई थीं कि पारस-माहिरा के इतने करीब थे कि आकांक्षा को वो अच्छा नहीं लगा था और बाहर आकर दोनों के रास्ते अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद ये खबरें भी आई थीं कि आकांक्षा की पारस का खर्चा उठाती थीं। हालांकि इस बातचीत में पारस ने उन खबरों को झूठा बताया है।

chat bot
आपका साथी