रश्मि देसाई ने शेयर की मां की पुरानी तस्वीर, दुल्हन के लिबास में लग रहीं बेहद खूबसूरत

दरअसल रश्मि देसाई ने इस बार खुद की नहीं बल्कि अपनी मां की तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनकी मां बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ये रश्मि की मां की थ्रोबैक फोटो है जिसमें वो दुल्हन के लिबास में सजी- धजी खड़ी हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 10:07 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 07:49 AM (IST)
रश्मि देसाई ने शेयर की मां की पुरानी तस्वीर, दुल्हन के लिबास में लग रहीं बेहद खूबसूरत
रश्मि देसाई और उनकी मां, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन की चर्चित अभिनेत्री रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रश्मि अक्सर फैंस के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। रश्मि के फैंस भी उनके द्वारा शेयर किए गए हर पोस्ट को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में रश्मि ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि रश्मि देसाई खुद इतनी खूबसूरत क्यों हैं।

दरअसल रश्मि देसाई ने इस बार खुद की नहीं बल्कि अपनी मां की तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनकी मां बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ये रश्मि की मां की थ्रोबैक फोटो है जिसमें वो दुल्हन के लिबास में सजी- धजी खड़ी हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में रश्मि को शेयर करते हुए रश्मि ने कैप्शन में तो कुछ भी नहीं लिखा लेकिन एक हार्ट ईमोजी और एक फ्लइंग किस वाली ईमोजी का इस्तेमाल किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

शेयर की गई इस फोटो में रश्मि की मां एक खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई हैं। रश्मि की मां मिरर के सामने खड़े होकर पोज दे रही हैं। इसी के साथ उन्होंने हेवी ज्वेलरी भी पहनी है। साथ ही बालों में लगाया हुआ गजरा भी दिखाई दे रहा है। तस्वीर में रश्मि की मां बेहद प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर को रश्मि के फैंस और उनके दोस्त भी खूब पसंद कर रहे हैं। साथ उनके फैंस कह रहे हैं कि रश्मि बिल्कुल अपनी मां की तरह ही खूबसूरत हैं।

बता दें कि बीते दिनों रस्मि देसाई का मां के साथ का ही एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में रश्मि का मां से बात करने का तरीका लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया था। वायरल हुए वीडियो में रश्मि अपनी मां से गुजराती में बात कर रही थीं। रश्मि वीडियो बना रही होती हैं और उनकी मां वहां से उठकर जा रही होती हैं। रश्मि उन्हें रुकने के लिए कहती हैं लेकिन उनकी मां मना कर देती हैं और वहां से उठकर चली जाती हैं। इस दौरान रश्मि का बात करने का तरीका उनके फैंस को पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल कर दिया।

Brothers Day पर महेश शेट्टी को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, तस्वीर की शेयर

chat bot
आपका साथी