Bigg Boss 15: इस बार के शो में होने वाली है खास चीज, मेकर्स अपनाने वाले हैं ये अलग तरीका ?

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 की तैयारियां जोरो पर हैं। बिग बॉस 15 को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। अब इस शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 03:31 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 03:31 PM (IST)
Bigg Boss 15: इस बार के शो में होने वाली है खास चीज, मेकर्स अपनाने वाले हैं ये अलग तरीका ?
रियलिटी शो बिग बॉस में सलमान खान, Instagram: colorstv

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 की तैयारियां जोरो पर हैं। बिग बॉस 15 को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। अब इस शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई हैं। शो के मेकर्स बिग बॉस 15 के लिए चर्चित कलाकारों से संपर्क करने में जुटे हुए हैं। वहीं अब खबर है कि सलमान खान का यह रियलिटी इस बार 3 या 4 महीने का नहीं बल्कि 6 महीने का रहने वाला है।

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार बिग बॉस 15 के करीबी सूत्रों ने बताया है कि इस बार यह रियलिटी शो 6 महीने तक प्रसारित होगा। मेकर्स ने यह फैसला ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर बढ़ती दर्शकों के रुचि को देखते हुए लिया गया है। सूत्रों के अनुसार मेकर्स शुरुआत में बिग बॉस 15 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करेंगे, जिसमें 12 कंटेस्टेंट के हिस्सा लेनी संभावना है, लेकिन कलर्स टीवी पर प्रसारित होते-होते इस शो से 8 कंटेस्टेंट निकाल जाएंगे।

सूत्रों ने बताया है कि बाकी बचे 4 कंटेस्टेंट के साथ नए कंटेस्टेंट ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में शो से जुड़ेंगे। इसके अलावा बिग बॉस 15 को दिलचस्प बनाने के लिए हर कंटेस्टेंट के घर से बेघर होने पर एक नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घर में एंट्री होगी और अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ तो इसे छह महीने तक प्रसारित करना जारी रखा जाएगा। बताया जा रहा है बिग बॉस 15 के मेकर्स ने यह फैसला सीजन 13 और 14 को देखते हुए लिया है।

इससे पहले इस तरह की खबरें थीं कि बिग बॉस 15 में सलमान खान की को-स्टार भूमिका चावला हिस्सा ले सकती हैं। हालांकि भूमिका ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन देकर इन्हें झूठा साबित कर दिया है। बिग बॉस 15 में भाग लेने की खबरों के बीच अभिनेत्री ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने यह साफ लिखा था कि वह इसका हिस्सा नहीं बनेंगी। भूमिका चावला ने कहा कि न तो उन्हें शो ऑफर हुआ है और अगर होगा भी तो भी वह बिग बॉस में भाग नहीं लेंगी।

भूमिका चावला ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'झूठी खबर...नहीं मुझे बिग बॉस ऑफर नहीं किया गया है और अगर किया जाएगा तो भी मैं नहीं करूंगी। मुझे सीजन 1,2,3 और उसके बाद एक दो सीजन ऑफर हुए थे, लेकिन मैंने उन्हें करने से मना कर दिया। मुझे इस बार कोई ऑफर नहीं आया है और आएगा भी तो भी नहीं करूंगी। मैं एक पब्लिक पर्सनैलिटी हूं लेकिन 24/7 कैमरे के सामने नहीं रह सकती'। 

chat bot
आपका साथी