Bigg Boss 15: मुझे पटक कर दिखाओ ये कहते हुए करण कुंद्र पर भड़के समलान खान, वीकेंड के वार में शमिता शेट्टी से कहा- लानत है...

सलमान खान एक बार फिर से वीकेंड के वार में घरवालों की क्लास लेने वाले हैं। पूरे हफ्ते घरवालों ने जो काम किया है उसका लेखा-जोखा आज सलमान खान पेश करेंगे। शो में सारा अली खान और रवीना टंडन घरवालों का भी दिल जीतने वाली हैं।

Priti KushwahaSat, 04 Dec 2021 05:09 PM (IST)
Photo Credit : Bigg Boss 15 Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 15 : 'बिग बॉस 15' के घर में इस वक्त घमसान जंग देखने के मिल रहा है। या फिर यूं कहें कि इस वक्त बीबी हाउस जंग के मैदान में बदल चुका है। वहीं आज सलमान खान एक बार फिर से वीकेंड के वार में घरवालों की क्लास लेने वाले हैं। पूरे हफ्ते घरवालों ने जो काम किया है उसका लेखा-जोखा आज सलमान खान पेश करेंगे। शो में आज सारा अली खान और रवीना टंडन अपनी धमाकेदार एंट्री से न सिर्फ घरवालों बल्कि दर्शकों का भी दिल जीतने वाली हैं। वहीं आज सलमान एक बार फिर करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी पर भड़कते नजर आएंगे।

'बिग बॉस 15' की वीकेंड का वार एपिसोड में आज दर्शकों को एंटरटेनमेंट का हैवी डोज मिलने वाला है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस सारा अली खान और रवीना टंडन धमाल करती दिखेंगी। वहीं घरवालों की क्लास भी लगाई जाएगी। शो में सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमेशन के लिए पहुंचने वाली हैं। वीकेंड का वार के एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान करण कुंद्रा का क्लास लगाएंगे।

दरअसल, एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और करण के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई थी। इसी झगड़े में करण ने प्रतीक को लात मारी ​थी। सलमान इसी बाता को लेकर करण को आज खरीखेटी सुनाने वाले हैं। सलमान गुस्से में करण उनके गेम पर सवाल खड़े करते हुए कह रहे हैं, 'बीच-बीच में आपकी अक्ल कहां घास चरने जाती है? आपके पास जब शब्द नहीं होते हैं तब आप हाथ पैर चलाने पर उतर आते हो।' सलमान की ये बात करण बिना कुछ बोले सिर झुका कर सुनते हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं, 'मैं अंदर आ जाता हूं, मुझे पटक कर दिखाओ।'

इसके बाद रश्मि देसाई, अभिजीत भिचुकले का नाम लेंगी। उन्होंने शमिता शेट्टी के बारे में कुछ समय के लिए एक टिप्पणी की है और कहा है, ‘मेरी जोड़ी की जूती है शमिता।' वहीं सलमान और शमिता के सामने इस बात का खुलासा करती हैं। ये सुनते ही शमिता फिर से भड़क जाती हैं। उन्होंने गंदे शब्दों का इस्तेमाल भी उनके लिए किया है।

​ये बात सुनते ही अभिजीत कहते हैं, शमिता उनके सरनेम का मजाक उड़ती हैं। इसलिए उन्हें यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि ऐसी लड़कियों को मैं जूती पर रखता हूं। बस फिर क्या था अभिजीत की ये बात सुनते ही पूरा घर उनके खिलाफ खड़ा हो जाता है और चिल्लाता है। वह वहां से बाहर निकल जाते हैं और कहते हैं, 'भाड़ में गया ये शो, अच्छे खानदान का हूं मैं।'

ये सब देखने के बाद सलमान खान अपना आपा खो बैठते हैं। वह पहले शमिता को कहते हैं क पहली बात अभिजीत ने उन्हें कोई गाली नहीं दी है। फिर क्या था शमिता सलमान से भी बहस करना शुरू कर देती हैं। वह कहती है, 'वह यहां क्यों है, अगर वह मेरी तुलना अपने जूते से करने जा रहा है।' शमिता की ये बात सुनते ही सलमान ने उन्हें फटकार लगाई और कहा कि सिर्फ इसलिए कि अभिजीत ने कहा कि इसका मतलब वो ही होगा। सलमान शमिता पर गुस्सा हो जाते हैं और उससे कहते हैं कि वह अभिजीत से नहीं पूछ सकती कि वह शो में क्या कर रहा है और यह शर्मनाक है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.