Bigg Boss 15: सलमान ख़ान के शो में नज़र आएंगे मानव गोहिल और टीना दत्ता? जानें क्या है लेटेस्ट अपटेड

करण जौहर के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में इस वक्त फिनाले वीक चल रहा है जल्द ही शो को अपना विनर मिल जाएगा। इसके बाद कलर्स पर बिग बॉस 15 शुरू होगा जिसे बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान होस्ट करेंगे। बिग बॉस ओटीटी शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 12:33 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 12:42 PM (IST)
Bigg Boss 15: सलमान ख़ान के शो में नज़र आएंगे मानव गोहिल और टीना दत्ता? जानें क्या है लेटेस्ट अपटेड
Photo credit - Tina Datta and Manav insta account

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में इस वक्त फिनाले वीक चल रहा है, जल्द ही शो को अपना विनर मिल जाएगा। इसके बाद कलर्स पर बिग बॉस 15 शुरू होगा जिसे बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान होस्ट करेंगे। बिग बॉस ओटीटी शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है, इसके खत्म होने के बाद फैंस को इंतजार है बिग बॉस 15 जिसे लेकर लगातार नई-नई खबरें सामने आ रही हैं। बिग बॉस 15 के प्रोमो भी रिलीज़ कर दिए गए हैं जिसमें सलमान ख़ान जंगल में घूमते नज़र आ रहे हैं और बैकग्राउंड में रेखा की आवाज़ सुनाई दे रही है।

वहीं अब शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर भी खबरें आना शुरू हो गई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि सलमान ख़ान के शो में इस बार टीवी एक्ट्रेस रीम शेख नज़र आ सकती हैं, हालांकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है, वहीं इसी बीच दो और कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक बिग बॉस 15 में टीवी के जानेमाने स्टार्स मानव गोहिल और ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता भी नज़र आ सकती हैं।

वेबसाइट से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘टीना दत्ता जो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नज़र आ चुकी हैं वो ‘बिग बॉस 15’ में भी नज़र आ सकती हैं। एक्ट्रेस को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है अगर सब ठीक रहा तो एक्ट्रेस ये शो करेंगी। उनके अलावा मानव गोहिल को भी बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन वो ये शो करने के लिए राज़ी हो गए हैं या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है’।

आपको बता दें कि बिग बॉस 15, तीन अक्टूबर 2021 से कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा। सोमवार से शुक्रवार यह शो रात 10.30 बजे दिखाया जाएगा वहीं वीकेंड पर सलमान खान दर्शकों से रात 9 बजे मिलेंगे। अब बात करें कि ओटीटी में दिख रहे कंटेस्टेंट का क्या होगा? तो खबर के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी के सिर्फ 2 कंटेस्टेंट ही बिग बॉस 15 में जाएंगे। अब देखना होगा कि कौन बाजी मारेगा।

chat bot
आपका साथी