Bigg Boss 15: सलमान ख़ान में शो में जाने वाली पहली फीमेल कंटेस्टेंट का नाम आया सामने, जानें डीटेल्स

टीवी का सबसे बड़ा रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ इस वक्त वूट सेलेक्ट पर प्रसारित हो रहा है। करीब एक महीने पहले शुरू हुआ ‘बिग बॉस ओटीटी’ शुरुआत से ही काफी चर्चा में है। लेकिन अब ‘बिग बॉस ओटीटी’ खत्म होने वाला है और शुरू होने वाला है ‘बिग बॉस 15’।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 01:24 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 01:24 PM (IST)
Bigg Boss 15: सलमान ख़ान में शो में जाने वाली पहली फीमेल कंटेस्टेंट का नाम आया सामने, जानें डीटेल्स
Photo Credit - Reem Shaikh Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का सबसे बड़ा रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ इस वक्त वूट सेलेक्ट पर प्रसारित हो रहा है। करीब एक महीने पहले शुरू हुआ ‘बिग बॉस ओटीटी’ शुरुआत से ही काफी चर्चा में है। लेकिन अब ‘बिग बॉस ओटीटी’ जल्द ही खत्म होने वाला है और शुरू होने वाला है ‘बिग बॉस 15’। ‘बिग बॉस ओटीटी’ को करण जौहर होस्ट कर रहे है, जब्कि बिग बॉस 15 को पिछले कई सीज़न की तरह सलमान ख़ान ही होस्ट करेंगे। शो किस तारीख से शुरू होगा इसका तो अभी आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद की जा रही है सलमान ख़ान अगले कुछ दिनों में ही आपके टीवी पर दस्तक देने वाले हैं।

वहीं अब बिग बॉस से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आ रही है। सलमान ख़ान के शो का हिस्सा बनने वाली पहली कंटेस्टेंट का नाम सामन गया है। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक इस साल सो में फेमस टीवी एक्ट्रेस रीम शेख नज़र आने वाली हैं। रीम शेख टीवी की जानामानी एक्ट्रेस हैं। वो न बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, चक्रवर्ती अशोक सम्राठ, तू आशिकी और तुझसे है राब्ता में नज़र आ चुकी हैं। अब इस लेटेस्ट खबर के मुताबिक जल्द ही रीमा बिग बॉस 15 में नज़र आएंगी।

स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘मेकर्स बहुत वक्त से रीमा को शो में लाना चाह रहे थे। लेकिन वो तुझसे है राब्ता शो कर रही थीं इसलिए उन्होंने बिग बॉस में कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं दिखाई। लेकिन अब वो सीरियल खत्म हो चुका है, तो रीमा बिग बॉस करने के लिए तैयार हो गई हैं’। आपको बता दें कि रीमा सोशल मीडिया का भी जाना-माना चेहरा हैं इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Reem Sameer Shaikh (@reem_sameer8)

chat bot
आपका साथी