Bigg Boss 15: टास्क करते हुए तेजस्वी प्रकाश की बिगड़ी तबीयत, एक्ट्रेस का खांसते-खांसते हुआ बुरा हाल

बिग बॉस 15 में हर दिन कंटेस्टेंट्स का नया खेल और रणनीति देखने को मिलती रहती हैं। शो के अंदर बहुत से कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के खिलाफ अपनी भड़ास निकालने में भी पीछे नहीं रहते हैं। इस बीच एक टास्क करते हुए तेजस्वी प्रकाश की तबीयत बिगड़ गई

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:23 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:40 AM (IST)
Bigg Boss 15: टास्क करते हुए तेजस्वी प्रकाश की बिगड़ी तबीयत, एक्ट्रेस का खांसते-खांसते हुआ बुरा हाल
अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश- तस्वीर : Instagram: etasha_tejatroops

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 में हर दिन कंटेस्टेंट्स का नया खेल और रणनीति देखने को मिलती रहती हैं। शो के अंदर बहुत से कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के खिलाफ अपनी भड़ास निकालने में भी पीछे नहीं रहते हैं। इस बीच एक टास्क करते हुए तेजस्वी प्रकाश की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद अभिनेत्री को मेडिकल मदद लेनी पड़ी। करण कुंद्रा उन्हें कंधे पर उठाकर मेडिकल मदद के लिए लेकर गए।

दरअसल बिग बॉस 15 के घर में हाल ही में कैप्टंसी टास्क हुआ। इस टास्क में सभी घरवाले जी-जान लगाते हुए नजर आए। कैप्टेंसी टास्क में घरवाले एक-दूसरे को टक्कर देने की कोशिश में लगे हुए हैं। टास्क के दौरान मस्ती के बीच तेजस्वी प्रकाश की तबीयत खराब हो गई। अभिनेत्री टास्क के दौरान अपने चेहरे पर फूला हुआ पाउडर सूंघ लेती हैं, जिससे उन्हें लगातार खांसी होने लगती है।

इसके बाद धीरे-धीरे उनकी हालत बिगड़ती है और तेजस्वी प्रकाश की तबीयत और गंभीर हो जाती है। वह बिना रुके खांसती रहती हैं। इसके बाद सभी घरवाले तेजस्वी प्रकाश के लिए मेडिकल मदद बुलाते हैं और करण कुंद्रा उसे उठाकर डॉक्टर से कुछ मदद लेने के लिए ले जाते हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 15 से जहां पिछले हफ्ते दो सदस्य डोनल और विधी घर से बेघर हो गए तो वहीं आज एक नए सदस्य की घर में एट्री हुई है।

सलमान खान के शो में शमिता शेट्टी के मुंह बोले भाई राजीव अदातिया बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली है। राजीव को सलमान, वीकेंड का वार में पब्लिक से इंट्रोड्यूस करवा था। वहीं राजीव ने बिग बॉस 15 के घर में आते ही ईशान से उनकी और मायशा की लव स्टोरी के बारे में बात की। राजीव अदातिया ने ईशान को समझाया कि, इस वजह से अपना गेम खो गया है वह बाहर बेवकूफ नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 में इस वीकेंड का वार में कोई एलिमिनेशन नहीं किया गया है। बीते हफ्ते घरवालों के वोटों के आधार पर डोनल बिष्ट और विधि पांड्या को घर से बेघर होना पड़ा था, इस वजह से वीकेंड में किसी भी सदस्य को एलिमिनेट नहीं किया गया। डोनल और विधि से पहले साहिल श्रॉफ घर से बेघर हो चुके हैं। रही बात ईशान और मायाशा की दोनों का अफेयर इस वक्त काफी चर्चा में है। शो में दोनों एक दूसरे को प्रोपज भी कर चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी