Bigg Boss 15: बेहोशी के बाद शमिता शेट्टी ने छोड़ा शो! अब मेकर्स ने उठाया ये बड़ा कदम

हालात इतने खाराब हो गए कि इस झगड़े के बीत शमिता बेहोश हो गईं। अब इस मामले में बताया जा रहा है कि शमिता घर से बाहर हो गई थीं लेकिन मेकर्स उन्हें फिर से ले आए हैं।

Ruchi VajpayeeFri, 03 Dec 2021 10:49 AM (IST)
Image Source: Bigg Boss 15 Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 के घर में जब से देवोलीना भट्टाचार्जी ने एंट्री की है तब से ही वो शमिता शेट्टी पर निशाना साध रही हैं। यहां तक कि सलमान खान के सामने भी देवोलीना, शमिता के साथ उलझ पड़ी थीं। अब फिर से दोनों एक बार आमने सामने आ गईं हैं। हालात इतने खाराब हो गए कि इस झगड़े के बीच शमिता बेहोश हो गईं। इस मामले में बताया जा रहा है कि शमिता घर से बाहर हो गई थीं, लेकिन मेकर्स उन्हें फिर से शो में वापस ले आए हैं।

बेहोश हुईं शमिता

दरअसल लड़ाई के दौरान देवोलीना ने शमिता से कहा कि, ' मैं तुम्हारी शेट्टीगिरी निकाल दूंगी'। शमिता ये सुनने के बाद आपे में नहीं रहतीं। वहीं ट्विटर हैंडल द खबरी ने ट्वीट कर पहले बताया, 'क्या लाइव फीड में शमिता शेट्टी को देख सकते हैं? मेडिकल कारणों से लाइव फीड को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया है। जैसे ही इसकी पुष्टि होती है कि क्या हुआ, अपडेट किया जाएगा।'

मेकर्स ने मनाया

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में द खबरी ने लिखा-'हां यह सच है कि कल शमिता शेट्टी के बेहोश होने के बाद वह घर से बाहर गई थीं। और हमने यही ट्वीट किया था लेकिन जब हमने उन्हें दोबारा शो में देखा तो हैरान रह गए। उन्होंने अपना मन दोबारा बदल लिया है। मेकर्स उन्हें मनाने में कामयाब रहे और वह घर में फिर से आ गई हैं।'

देवोलीना से हुआ झगड़ा

दरअसल, बिग बॉस में इस वक्त 50 लाख की प्राइज़ मनी को लेकर टास्क चल रहा है। इस टास्क की संचालक देवोलीना और शमिता शेट्टी बनी हैं। टास्क की शरुआत से ही देवोलीना नॉनवीआईपी सदस्यों के खिलाफ पक्षपाती होती दिख रही हैं और खुलकर चीटिंग कर रही हैं। गलत फैसला लेते हुए कल देवोलीना ने उमर रियाज़ को बाहर कर दिया वहीं बाकी सदस्यों के साथ भी वो साफ-साफ चीटिंग कर रही हैं। इस वजह से नॉनवीआईप सदस्यों की प्राइज़ मनी में से 5 लाख रुपए कम हो गए। इस वजह से शमिता और देवोलीना के बीच ज़ोरदार जंग छिड़ी हुई है और आज ये जंग एक अलग ही रूप ले लेगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.