Bigg Boss 15: मायशा और ईशान के रोमांटिक होने पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- 'ये टीवी पर अच्छा नहीं दिख रहा है...'

रियलिटी शो बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार बेहद खास होता है। इस एपिसोड में शो के होस्ट सलमान बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं। साथ ही उनके खेल और रणनीति पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:03 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:03 AM (IST)
Bigg Boss 15: मायशा और ईशान के रोमांटिक होने पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- 'ये टीवी पर अच्छा नहीं दिख रहा है...'
मायशा अय्यर और ईशान सहगल, सलमान खान, तस्वीर : colorstv

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार बेहद खास होता है। इस एपिसोड में शो के होस्ट सलमान बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं। साथ ही उनके खेल और रणनीति पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। इस शनिवार को सलमान खान ने बिग बॉस 15 के कई कंटेस्टेंट्स पर जमकर गुस्सा निकाला और उनकी क्लास लगाई।

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के गुस्से का शिकार मायशा अय्यर और ईशान सहगल भी हुए। मायशा अय्यर और ईशान सहगल बिग बॉस 15 के घर में अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने के मिली हैं। इतना ही नहीं मायशा अय्यर और ईशान सहगल नेशलन टीवी पर एक-दूसरे को किस और काफी रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे।

अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने मायशा अय्यर और ईशान सहगल की नजदीकियों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और इन्हें फटकार भी लगाई। सलमान खान ने इन दोनों के रोमांस को लेकर कहा कि उन्हें ऐसा करते हुए इस बात पर जरूर ध्यान देने चाहिए कि नेशनल टीवी पर यह कैसा दिख रहा होगा। सलमान खान ने यह भी कहा कि उनके अनुसार मायशा अय्यर और ईशान सहगल का रोमांटिक अंदाज पर्दे पर अच्छा नहीं दिख रहा है।

अभिनेता ने इन दोनों को यह भी समझाया कि शो के अंदर वह जो भी करेंगें उसके जिम्मेदार वह खुद होंगे। सलमान खान ने मायशा अय्यर और ईशान सहगल से यह सोचने के लिए भी कहा कि अगर वह भविष्य में एक साथ नहीं होंगे तो यह सब कैसा दिखेगा। सलमान खान ने आगे सलाह दी कि वह दोनों इसके बारे में सभी नजरिए से सोचें और फिर उसी के अनुसार आगे बढ़ें करें। उन्होंने कहा, 'अगर आप कम्फर्टेबल हो नेशनल टेलीविजन पर तो हम कौन होते हैं रोकने वाले?'

सलमान खान की यह बातें सुनने के बाद मायशा अय्यर थोड़ी देर बार रोने लगती हैं। वहीं प्रतीक सहजपाल उन्हें चुप करवाने लगते हैं। इसके अलावा सलमान खान ने अन्य कंटेस्टेंट्स की भी जमकर क्लास लगाई। सलमान खान का गुस्सा अफसाना खान पर फूट पड़ा और सलमान ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। सलमान खान अफसाना से कहते है कि आपका एक सेट पैटर्न है, जिसमें आपकी जुबान के साथ-साथ आपका हाथ भी चलता है। सलमान ने अफसाना की क्लास लगाते हुए कहा कि आपने घर में क्या-क्या बोल है-क्या शमिता बुड्ढी है, घर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत है। आप डिसाइड करेंगी कौन घटिया औरत है। 

chat bot
आपका साथी