Bigg Boss 15: सलमान खान ने खोली राखी सावंत के पति रितेश की पोल, सबके सामने आया गर्लफ्रेंड का सच!

सलमान कहते हैं रितेश आपकी पोल खुल गई है। ये हमेशा मुझे ही क्यों करना पड़ता है। राखी भी रितेश की क्लास लगाती हैं। वहीं बाद में रवीना की एंट्री होती है और वो सबको चौंका देती हैं।

Ruchi VajpayeeSun, 05 Dec 2021 09:37 AM (IST)
Image Source: Bigg Boss 15 Social media account

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 15' के इस बार के 'वीकेंड के वार' में सलमान खान काफी गुस्से में नजर आए। उन्होंने शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा की जमकर क्लास लगाई। सलमान ने करण कुंद्रा को प्रतीक सहजपाल से हाथापाई करने पर फटकारा। तो शमिता को उनके रवैए के लिए काफी सख्त लहजे में डांट लगाई। इस बार भी सलमान खान के निशाने पर राखी सावंत के पति रितेश आ गए।

रितेश का सच आया सामने

शो में रवीना टंडन अपने ओटीटी डेब्यू को प्रमोट करने पहुंचीं थीं। रवीना हाल ही में सीरीज 'अरण्यक' में नजर आने वालीं है। इस दौरान रवीना एक प्लान बनाती हैं और राखी के पति को उनकी गर्लफ्रेंड बनकर कॉल करती हैं। रितेश की कोई गर्लफ्रेंड है ये सुनकर तो राखी सावंत की शक्ल ही उतर जाती है।

ऐसे खुली पोल

इस दौरान रितेश हंसते हुए दिखाई देते हैं। सलमान कहते हैं रितेश आपकी पोल खुल गई है। ये हमेशा मुझे ही क्यों करना पड़ता है। राखी भी रितेश की क्लास लगाती हैं। वहीं बाद में रवीना की एंट्री होती है और वो सबको चौंका देती हैं। हालांकि सलमान ये कहते हैं कि जब हमने कहा कि रितेश का पुराना पास्ट आया है तो उनका चेहरा देखने लायक था। उन्हें लगा कि सच में उनकी पोल खुलने जा रही है।

सलमान को पहले से था शक

आपको बता दें कि पहले भी सलमान खान राखी के पति को लेकर शक जता चुके हैं। सलमान ने सबके सामने राखी से पूछ लिया था कि ये सच में तुम्हारा पति है या कहीं से किराए पर रोल निभाने के लिए लेकर आई हो। इस पर राखी शर्मा जाती हैं और कहती हैं कि नहीं सलमान, ये सच में आपके जीजा जी हैं।

कोई एनआरआई नहीं रितेश

कुछ दिनों पहले ही 'द खबरी' ने रिपोर्ट दी थी कि रितेश दरअसल कोई एनआरआई नहीं बल्कि बिग बॉस शो के ही कैमरा मैन हैं। इस सच से तहलका मच गया था हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई। रितेश को लेकर लोगों के मन में शंका इसलिए भी है क्योंकि इससे पहले रतेश को किसी ने देखा नहीं था और अचानक राखी टीवी पर अपना पति लेकर आ गईं।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.