Bigg Boss 15: सलमान खान ने राखी सांवत से पूछा- ये सच का पति है या किसी को भाड़े पर लेकर आई हो?

सलमान खान ने राखी से कहा कि आखिरकार उन्होंने अपने पति को शो में लाकर सबको गलत साबित कर दिया। फिर सलमान ने राखी को चिढ़ाते हुए पूछा कि रितेश सच में आपके पति हैं या किसी को पैसे देकर पति की एक्टिंग करा रही हो।

Ruchi VajpayeeSun, 28 Nov 2021 08:28 AM (IST)
Image Source: bigg Boss 15 social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 में राखी सावंत की एंट्री वाइल्डकार्ड के रूप में हुई और एंटरटेनमेंट क्वीन ने अपने रहस्यमय पति रितेश को अपने साथ लाकर सभी को चौंका दिया। इस तरह दर्शकों को भी राखी के पति को देखने का मौका मिल गया, जिसका सिर्फ वो इतने दिनों से नाम ही सुन रहे थे। ये सब देख कर शो होस्ट सलमान खान भी हैरान हैं। उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने राखी से रितेश को लेकर सवाल पूछा ही लिया।

सलमान को है राखी के पति पर शक

सलमान खान ने राखी से कहा कि आखिरकार उन्होंने अपने पति को शो में लाकर सबको गलत साबित कर दिया। फिर सलमान ने राखी को चिढ़ाते हुए पूछा कि रितेश सच में आपके पति हैं या किसी को पैसे देकर पति की एक्टिंग करा रही हो। ये सुनकर सब ठहाके मार कर हंस पड़ते हैं। राखी ने तब अपने पति को यह कहते हुए पेश किया कि 'रितेश तुम्हारा साला है और मेरा एकलौता पति'। सलमान खान रितेश से उनके बैकग्राउंड के बारे में पूछते हैं। रितेश, सलमान खान को बताते हैं कि वह एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल है और मूल रूप से बिहार के रहते वाले हैं। लेकिन फिलहाल बेल्जियम में रहते हैं। रितेश ने बताया कि वो अपनी शादी को स्वीकार करने से डरते थे।

रितेश में माना कि वो डरते थे

रितेश ने आगे बताया कि वो अपनी शादी की तस्वीरें सामने आने से भी डरते थे, कि कहीं उनका बिजनेस ना इफेक्ट हो जाए। हालांकि, पिछले सीजन के दौरान राखी के रोने पर उन्हें बुरा लगा और किसी ने भी उनकी शादी पर विश्वास नहीं किया और लोगों ने उन्हें झूठा कहा। रितेश ने राखी की तारीफ भी की और कहा कि यह उनकी कायरता थी कि उन्होंने शादी को स्वीकार नहीं किया। रितेश ने घुटनों के बल बैठकर राखी को प्रपोज किया और अगले सात जन्मों तक उसका पति बनने का वादा किया। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.