Bigg Boss 15: सलमान खान ने दिलाई रश्मि को एक्स ब्वॉयफ्रेंड की याद, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं उससे दूर रहना चाहती हूं भगवान उसका भला करे'

रियलिटी शो बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार एपिसोड काफी खास होता है। इस एपिसोड में शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान बिग बॉस 15 के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू होते रहते हैं। इस दौरान वह गलती करने वाले कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 11:52 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:52 AM (IST)
Bigg Boss 15: सलमान खान ने दिलाई रश्मि को एक्स ब्वॉयफ्रेंड की याद, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं उससे दूर रहना चाहती हूं भगवान उसका भला करे'
टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई- तस्वीर : Instagram: imrashamidesai

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार एपिसोड काफी खास होता है। इस एपिसोड में शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान बिग बॉस 15 के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स से रूबरू होते रहते हैं। इस दौरान वह गलती करने वाले कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं तो वहीं कुछ के खेल और रणनीति की तारीफ करते रहते हैं। इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने रश्मि देसाई की तारीफ की।

तारीफ के साथ अभिनेता ने उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता अरहान खान के बारे में पूछा जिस पर रश्मि देसाई ने कहा कि भगवान उनका भला करे, वह उनके संपर्क में नहीं हैं। दरअसल वीकेंड का वार में सलमान खान ने रश्मि देसाई के खेल और रणनीति की तारीफ की। इसके बाद उन्होंने अभिनेत्री ने चिढ़ाना शुरू कर दिया। उन्होंने बात करते-करते रश्मि देसाई से पूछा कि उनके घर की चाबी कहां है। इस पर वह सलमान खान से कहती है कि मैं आप तक पहुंचा देती हूं।

इसके बाद रश्मि देसाई अरहान खान के साथ बिग बॉस 13 के घर में बिताए दिनों को याद करती हैं। साथ ही उनकी आंख खोलने के लिए सलमान खान का शुक्रिया भी अदा करती हैं। रश्मि देसाई कहती हैं कि सच सामने लाने के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करती हूं। इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि अरहान खान अच्छा इंसान है। जिस पर रश्मि देसाई कहती हैं कि मुझे सुनना ही नहीं है, वो अच्छा भी है तो दूर रहे और भगवान उसका भला करे। मैं उससे दूर रहना चाहती हूं।

आपको बता दें कि रश्मि देसाई अपने बिग बॉस 13 के दौरान अरहान खान को डेट कर रही थीं। हालांकि, वह उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ छिपे हुए रहस्यों से अनजान थी जो सलमान ने वीकेंड का वार के एक एपिसोड के दौरान खोले थे। जब सलमान खान ने रश्मि देसाई को अरहान खान की पिछली शादी, पत्नी और बच्चों के बारे में बताया तो अभिनेत्री टूट गई थीं। बाद में, यह भी पता चला कि अरहान रश्मि देसाई की गैरमौजूदगी में उसके घर का इस्तेमाल कर रहे थे।

रश्मि देसाई ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया, जबकि वह घर के अंदर थे, लेकिन घर से बाहर आकर, रश्मि को उनके चाहने वालों ने अरहान के बारे में कुछ अन्य बातों के बारे में बताया और उन्होंने रिश्ते में वापस नहीं जाने का मन बना लिया। जिसके बाद रश्मि देसाई ने अरहान खान से ब्रेकअप कर लिया था।

chat bot
आपका साथी