Bigg Boss 15: अफसाना खान ने राजीव अदातिया की बॉडी पर किया ऐसा कमेंट, फूट-फूटकर रोने लगे शमिता शेट्टी के मुंह बोले भाई

हाल ही में राजीव अदातिया ने बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली है। राजीव अदातिया एक मॉडल और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। शमिता शेट्टी उन्हें अपना मुंह बोला भाई भी कहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:53 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:01 AM (IST)
Bigg Boss 15: अफसाना खान ने राजीव अदातिया की बॉडी पर किया ऐसा कमेंट, फूट-फूटकर रोने लगे शमिता शेट्टी के मुंह बोले भाई
राजीव अदातिया और अफसाना खान- तस्वीर : Instagram: colorstv

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के विवादित और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हर दिन कंटेस्टेंट्स का खेल और रणनीतियां देखने को मिलती रहती हैं। शो के अंदर यह कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी भी करते रहते हैं। अब बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आए राजीव अदातिया को लेकर अफसाना खान ने ऐसी बात बोल दी है कि वह शो में ही फूट-फूटकर रोने लगे हैं।

हाल ही में राजीव अदातिया ने बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली है। राजीव अदातिया एक मॉडल और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। शमिता शेट्टी उन्हें अपना मुंह बोला भाई भी कहती हैं। जब से राजीव अदातिया ने बिग बॉस 15 के घर में एंट्री ली है तब से शो में कई कंटेस्टेंट्स के खेल और रणनीति बदल गई है। वहीं बिग बॉस 15 के टीआरपी में भी उछाल देखने को मिला है।

हाल ही में बिग बॉस 15 के घर में कैप्टंसी टास्क हुआ। इस टास्क में एक बड़े अंग्रेजी के एल्फाबेट पर बैठ कंटेस्टेंट को सभी घरवालों को मिलकर हटाने की कोशिश करनी हैं। इस टास्क में अफसाना खान एल्फाबेट पर बैठी होती हैं। इस दौरान वह राजीव अदातिया की बॉडी पर ऐसी बात कह देती हैं कि वह भड़क जाते हैं और फिर फूट-फूटकर रोने भी लगते हैं। इसके बाद शमिता शेट्टी अफसाना खान को फटकार भी लगाती हैं।

दरअसल कैप्टंसी टास्क के दौरान अफसाना खान ने राजीव अदातिया की बॉडी पर कमेंट करते हुए कहा कि अगर वह टास्क करेंगे तो फिर वह एल्फाबेट जितनी जगह में भी फिट नहीं होंगे। अफसाना खान की यह बात सुनकर राजीव अदातिया भड़क जाते हैं। वह कहते हैं, 'हर चीज फनी नहीं होती है। आप थोड़ा सोचके बात करो। अपनी हद में रहा करो। आप कोई बच्ची नहीं हैं और इसलिए सोचकर बोला करो।'

वहीं अफसाना खान की यह बात सुनने के बाद शमिता शेट्टी भड़क जाती हैं। इसके बाद वह बताती हैं कि राजीव अदातिया थायरॉइड की परेशानी के ग्रस्त हैं। जिसके बाद अफसाना खान राजीव अदातिया से माफी मांगती हैं, लेकिन वह फूट-फूटकर रोने लगते हैं। आपको बता दें कि कैप्टंसी टास्क करते हुए तेजस्वी प्रकाश की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उनके लिए मेडिकल मदद बुलवानी पड़ी थी। 

chat bot
आपका साथी