Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल के बचाव में आगे आई बहन, करण कुंद्रा पर ऐसे साधा निशाना, देखें वीडियो

जरा की बात पर बिग बॉस 15 के घर को अखाड़ा बनने में देरी नहीं लगती। शो के हालिया एपिसोड में टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच हुई घमासान लड़ाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:18 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:18 PM (IST)
Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल के बचाव में आगे आई बहन, करण कुंद्रा पर ऐसे साधा निशाना, देखें वीडियो
Photo Credit : Pratik Sehajpal Karan Kundrra Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। शो के हालिया एपिसोड में टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच हुई घमासान लड़ाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है। करण को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने टास्क के दौरान ही प्रतीक का पहले गला दबाया फिर उठाकर जमीन पर पटक दिया था। करण की हरकत को दखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें शो से बाहर तक करने की मांग की। इसी दौरान अब प्रतीक की बहन ने करण का एक चौंकाने वाला वीडियो शेयर कर उनका असली चेहरा फैंस को दिखाया है। 'बिग बॉस 15' का जंगलीपन लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। इस शो को लेकर फैंस के बीच क्रेज काफी बढ़ रहा है। शो में टास्क को लेकर कंटेस्टेंट के बीच काफी घमासान लड़ाई देखने को मिल रही है। जरा की बात पर 'बिग बॉस 15' के घर को अखाड़ा बनने में देरी नहीं लगती। 

Setting an example of a Mentor?

Physical violence against anyone is wrong, be it any1!

Yesterday I really couldn’t sleep thinking if my brother @realsehajpal is hurt!

The Chanel will surely take this up I am sure cuz they are very responsible @ColorsTV @justvoot I blv in u 🙏 https://t.co/dh8p7UcTge— Prerna Sehajpal (@PrernaSehajpal) October 21, 2021

प्रतीक सहजपाल की बहन प्रेरणा सहजपाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर करण कुंद्रा का एक वीडियो शेयर किया है। करण का ये पुराना वीडियो है जोकि रोडीज शो के दौराना का है। वीडियो में करण शो में आए एक कंटेस्टेंट को गुस्से में खींचकर थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रेरणा ने लिखा कि, 'एक मेंटर के तौर पर उदाहरण सेट कर रहे हैं? किसी के भी खिलाफ की गई शारीरिक हिंसा गलत है फिर चाहे वो कोई भी हो। कल रात मैं सच में सो नहीं पाई अगर मेरे भाई को लग जाती तो। मैं मानती हूं कि चैनल इस मामले पर कार्रवाई करेगा।'प्रेरणा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि शो में कई बार करण कुंद्र और प्रीतक सहजपाल के बीच झगड़ा हो चुका हे।

chat bot
आपका साथी