Bigg Boss 15: धीरे-धीरे और करीब आ रहे हैं करण और तेजस्वी, एक्ट्रेस बोलीं- 'अब मैं तुम पर और नज़र रखूंगी'

ऐसा लगता है जैसे बिग बॉस 15 में मायाशा और ईशान के बाद एक और लव स्टोरी जन्म ले रही है। बीते कुछ दिनों से करण और तेजस्वी के बीच एक अलग तरह का लगाव देखा जा रहा है जो दोस्ती से ज्यादा कुछ और लगने लगा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 04:21 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 04:21 PM (IST)
Bigg Boss 15: धीरे-धीरे और करीब आ रहे हैं करण और तेजस्वी, एक्ट्रेस बोलीं- 'अब मैं तुम पर और नज़र रखूंगी'
Photo Credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ऐसा लगता है जैसे बिग बॉस 15 में मायाशा और ईशान के बाद एक और लव स्टोरी जन्म ले रही है। बीते कुछ दिनों से करण और तेजस्वी के बीच एक अलग तरह का लगाव देखा जा रहा है जो दोस्ती से ज्यादा कुछ और लगने लगा है। ख़ुद करण भी इस बात को स्वीकर कर चुके हैं कि वो तेजस्वी को पसंद करने लगे हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक खुलकर अपनी फीलिंग्स का इज़हार नहीं किया है।

इसी बीच दोनों एक दूसरे की परवाह थोड़ी ज्यादा करने लगे हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें तेजस्वी और करण एक दूसर से बहुत प्यार से करते दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों की बातों में एक दूसर के लिए केयर और फिक्र साफ नज़र आरही हैं। तेजस्वी, करण को समझा रही हैं कि वो किसी को भी अपने ऊपर हावी न होने दें और ना ही किसी को बातों से परेशान हों। वहीं करण भी उनसे अपने दिल की बात कहते दिख रहे हैं। देखें वीडियो।

करण और तेजस्वी आने लगे करीब : इससे पहले एक एपिसोड में करण और तेजस्वी अपने दिल की बात करते नज़र आए थे।  करण ने ये बताया था कि वो तेजस्वी को पसंद करने लगे हैं। करण ने कहा था, 'हमने कभी साथ में बात नहीं की। मुझे लगता है कि यह पहली बार है जब हमारे फुटेज एक साथ आएंगे। मुझे एक्सप्रेशन इश्यू है। जब आप मुख्य घर के अंदर गईं तो मैं खुश नहीं था। मैं चेहरे भी बना रहा था। मुझे सच में यह कहने में बहुत समय लगा कि तुझे बहुत मिस करता हूं। ऐसा हो सकता है कि हमने कभी बात नहीं की हो, लेकिन मुझे अपनी फीलिंग को बताने में थोड़ी परेशानी होती है।'

chat bot
आपका साथी