Bigg Boss 15: घरवालों ने राजीव आदित्य को इस हद तक किया टॉर्चर, प्रतीक का भी हुआ ये हाल

Bigg Boss 15 Latest Episode बिग बॉस 15’ में इस वक्त कैप्टेंसी टास्क चल रहा है जिसमें घरवालों को दो टीमों बांटा गया है। टास्क में एक टीम को कुछ अल्फावेट में खड़ा किया गया है और दूसरी टीम को उन्हें टॉर्चर करना है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:03 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:03 PM (IST)
Bigg Boss 15: घरवालों ने राजीव आदित्य को इस हद तक किया टॉर्चर, प्रतीक का भी हुआ ये हाल
Photo credit - Colors Insta Acccount Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ में इस वक्त कैप्टेंसी टास्क चल रहा है जिसमें घरवालों को दो टीमों बांटा गया है। एक टीम में उमर रियाज़, अफसाना ख़ान, विशाल कोटियान, जय भानुशाली, अकासा सिंह, ईशान सहगल हैं और दूसरी टीम में तेजस्वी प्रकाश, निशांत, प्रतीक, मायशा और राजीव अदातिया हैं। वहीं करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी को टास्क का संचालक बनाया गया है।

टास्क में एक टीम को कुछ अल्फावेट में खड़ा किया गया है और दूसरी टीम को उन्हें टॉर्चर करना है। पहले दिन तेजस्वी की टीम ने जय की टीम को टॉर्चर किया और सबको उतारने की कोशिश की। वहीं आज जय की टीम विरोधी टीम यानी तेजस्वी की टीम पर हमला करेगी और उन्हें टॉर्चर कर के अंग्रेजी अल्फावेट से उतारने की कोशिश करेगी।

एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विशाल और बाकी घरवाले राजीव, प्रतीक और तेजस्वीर को परेशान करते दिख रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कोई उनके चेहरे पर लगातार पाउडर फेंक रहा है तो कोई बर्फ घिस रहा है। इस वीडियो से ही साफ पता चल रहा है कि तेजस्वी की टीम आज किस मुश्किल से गुज़रने वाली है। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

View this post on Instagram

A post shared by pressnews tv (@pressnewstv)

View this post on Instagram

A post shared by live updates (@biggboss_highlights_)

अफसाना का कमेंट सुन फूट-फूटकर रोए राजीव :

टास्क के दौरान अफसाना ने राजीव पर ऐसा कमेंट किया कि वो फूट फूटकर रोने लगे। जिसके बाद शमिता शेट्टी उनके बचाव में आईं और अफसाना को फटकार लगाई। दरअसल, कैप्टंसी टास्क के दौरान अफसाना खान ने राजीव अदातिया की बॉडी पर कमेंट करते हुए कहा कि अगर वह टास्क करेंगे तो फिर वह एल्फाबेट जितनी जगह में भी फिट नहीं होंगे। अफसाना खान की यह बात सुनकर राजीव अदातिया भड़क जाते हैं। वह कहते हैं, 'हर चीज फनी नहीं होती है। आप थोड़ा सोचके बात करो। अपनी हद में रहा करो। आप कोई बच्ची नहीं हैं और इसलिए सोचकर बोला करो।' वहीं अफसाना खान की यह बात सुनने के बाद शमिता शेट्टी भड़क जाती हैं। इसके बाद वह बताती हैं कि राजीव अदातिया थायरॉइड की परेशानी के ग्रस्त हैं। जिसके बाद अफसाना खान राजीव अदातिया से माफी मांगती हैं, लेकिन वह फूट-फूटकर रोने लगते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by BB (@bigboss15.123)

chat bot
आपका साथी