Bigg Boss 15: तेजस्वी को दिल दे बैठे हैं करण कुंद्रा? अकासा के सामने किया अपनी फीलिंग्स का इज़हार

बिग बॉस 15 में इस वक्त मायशा और ईशान की लव स्टोरी सबसे ज्यादा चर्चा में है। घर में आने वाले मेहमान हों या सलमान ख़ान हों...मायशा और ईशान के इश्क के चर्चे के बिना वीकेंड का वार एपिसोड पूरा नहीं होता।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:09 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 02:09 PM (IST)
Bigg Boss 15: तेजस्वी को दिल दे बैठे हैं करण कुंद्रा? अकासा के सामने किया अपनी फीलिंग्स का इज़हार
Photo credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 में इस वक्त मायशा और ईशान की लव स्टोरी सबसे ज्यादा चर्चा में है। घर में आने वाले मेहमान हों, या सलमान ख़ान हों...मायशा और ईशान के इश्क के चर्चे के बिना वीकेंड का वार एपिसोड पूरा नहीं होता। लेकिन इसी बीच दो और कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार की लॉ जलना शुरू हो गई है, हालांकि ये लॉ अभी इकतरफा है, लेकिन फैंस इन दो कंटेस्टेंट की लव स्टोरी देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

हम बात कर रहे हैं करण कुंद्रा और तेजस्वी। पिछले कुछ दिनों से करण और तेजस्वी के बीच एक अलग तरह की बॉन्ड दिखाई दे रही है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। करण, तेजस्वी से इशारों-इशारों में ये कह चुके हैं कि वो उन्हें पसंद करन लेगे हैं, हालांकि तेजस्वी की तरफ से अभी तक ऐसा कुछ इशारा नहीं हुआ है, लेकिन वो जिस तरह करण की परवाह करती दिख रही हैं उससे फैंस को लग रहा है कि दोनों की बीच इसी शो में प्यार की

शुरूआत हो सकती है।

अब हाल ही में करण ने अकासा के सामने ये माना है कि उन्हें तेजस्वी पर क्रश है और वो उन्हें बहुत अच्छी लगती है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करण और अकासा बेडरूम में बैठकर बात कर रहे हैं वहीं दूसरे बेड पर तेजस्वी भी बैठी हैं और करण तेजस्वी को देखकर अकासा से अपने दिल की बात कह रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है करण कहते हैं, ‘तुम्हें पता है मुझे तेजस्वी पर क्रश है, है वो कॉमेडी लाइफ में थोड़ी सी.. बहुत ज्यादा क्यूट है अच्छी बंदी है’।

करण की बात सुनकर अकासा,तेजस्वी की तरफ इशारा करते हुए कुछ कहते हैं तभी करण शरमा जाते हैं और कहते हैं कि ‘उसकी तरफ इशारा मत करो’। करण का ये वीडियो देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं और दोनों की जोड़ी बनने का इंतज़ार कर रहे हैं। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

chat bot
आपका साथी