Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश के प्यार में पड़े करण कुंद्रा, फीलिंग जाहिर करते हुए एक्ट्रेस से कही दिल की बात

बिग बॉस 15 में कई कंटेस्टेंट्स के बीच जहां अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही है तो वहीं कुछ एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बाद अब सलमान खान के इस शो में एक और लव स्टोरी शुरू होती दिखाई दे रही है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:27 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:27 AM (IST)
Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश के प्यार में पड़े करण कुंद्रा, फीलिंग जाहिर करते हुए एक्ट्रेस से कही दिल की बात
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश- तस्वीर : Instagram: colorstv/kkundrra

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 में कई कंटेस्टेंट्स के बीच जहां अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही है तो वहीं कुछ एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बाद अब सलमान खान के इस शो में एक और लव स्टोरी शुरू होती दिखाई दे रही है। यह लव स्टोरी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की है। दरअसल करण ने उनसे अपने दिल की बात कही है।

करण कुंद्रा ने कहा कि बीते कुछ समय से उनके दिल में तेजस्वी प्रकाश के लिए फीलिंग आती जा रही है। हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जंगल एरिया में बैठे होते हैं। इस दौरान अभिनेता उनसे अपनी दिल की बात करते हुए कहते हैं, 'मैं कुछ दिनों से तुमसे कुछ दूरी महसूस कर रहा हूं। तुमसे साथ बातचीत करना, तुमसे संपर्क करना या तुमसे बात करना थोड़ा मुश्किल होता जा रहा है। यह कई बार दर्दनाक होता है।'

करण कुंद्रा ने आगे कहा, 'हमने कभी साथ में बात नहीं की। मुझे लगता है कि यह पहली बार है जब हमारे फुटेज एक साथ आएंगे। मैंने सोचा था कि जब तुमने कहा था कि हमारे वाइब्स मेल खाते हैं और हम एक साथ बात करते हैं, तो यह अच्छा होगा। लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।' करण कुंद्रा से इस बात की भी स्वीकार किया है कि वह बाकि किसी के सामने नहीं कह सकते जो तेजस्वी के बारे में महसूस करते हैं।

करण कुंद्रा उनसे आगे कहते हैं, 'मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं। मुझे एक्सप्रेशन इश्यू है। जब आप मुख्य घर के अंदर गई तो मैं खुश नहीं था। मैं चेहरे भी बना रहा था। मुझे सच में यह कहने में बहुत समय लगा कि तुझे बहुत मिस करता हूं। ऐसा हो सकता है कि हमने कभी बात नहीं की हो, लेकिन मुझे अपनी फीलिंग को बताने में थोड़ी परेशानी होती है।' करण कुंद्रा की इन बातों पर तेजस्वी प्रकाश भी अपनी प्रतिक्रिया देती हैं।

वह कहती हैं, 'जब मैं परेशान थी, तो आपने इसके बारे में कुछ नहीं किया। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आप सभी का ख्याल रखें, लेकिन विनम्रता के नाते आपको कम से कम पूछना चाहिए।' करण कहते हैं, 'ध्यान देना, जब भी कोई हंगामा होता है, तो मैं हमेशा वहां यह देखने के लिए मौजूद रहता हूं कि क्या आप ठीक हैं। तुम वहां हो। इसलिए मैं तुमको यह बता रहा हूं कि मुझे अधिकार दिए जाने की जरूरत है। तो अब जब आप जानती हैं, तो मैं तुम्हारे लिए वहां रहूंगा।' इसके बाद तेजस्वी प्रकाश खुशी जताती हैं कि करण अपनी फीलिंग को लेकर पूरी तरह से क्लीयर हैं।  

chat bot
आपका साथी