Bigg Boss 15: बाइसेक्सुअल होने के आरोपों पर ईशान सहगल ने तोड़ी चुप्पी, 'मैं Straight Guy हूं लेकिन...'

Bigg Boss 15 में जब से राजीव अदातिया ने एंट्री की है तब से घर में तूफान आ गया है। राजीव ने घर में बाते ही शमिता और विशाल के बीच दूरी ला दी है इसके अलावा उनकी वजह से मायशा और ईशान के बीच भी झगड़े हो चुके हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 01:24 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 03:15 PM (IST)
Bigg Boss 15: बाइसेक्सुअल होने के आरोपों पर ईशान सहगल ने तोड़ी चुप्पी, 'मैं Straight Guy हूं लेकिन...'
Photo credit - Ishaan and Rajiv Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ में जब से शमिता शेट्टी के मुंह बोले भाई राजीव अदातिया ने एंट्री की है तब से घर में तूफान आ गया है। राजीव ने घर में बाते ही शमिता शेट्टी और विशाल कोटियान के बीच दूरी ला दी है, इसके अलावा उनकी वजह से लव बर्ड्स मायशा और ईशान के बीच भी कई बार झगड़े हो चुके हैं। राजीव, ईशान और मायशा के अफेयर से बिल्कुल खुश नहीं और ये साफ नज़र आ रहा है। इस बारे में राजीव कई बार खुलकर अपनी पक्ष रख चुके हैं और इस लव स्टोरी को फेक बता चुके हैं।

राजीव के इस रिएक्शन के पीछे एक और वजह भी मानी जा रही है। खबरें हैं राजीव और ईशान पहले रिलेशनशिप में रह चुके हैं, खबरों के मुताबिक ईशान बायसेक्शुल हैं। हालांकि शो में अब तक न तो इसका जिक्र ईशान की तरफ से हुआ है और ना ही राजीव की तरफ से। लेकिन जब से राजीव घर में आए हैं वो जिस तरह ईशान और मायशा के अफेयर से चिढ़ रहे हैं ये बात ना तो ईशान को हज़म हो रही है और ना ही दर्शकों को। बीते एपिसोड में ईशान को राजीव से ये कहते हुए भी देखा गया था कि ‘आप जिस तरह की बातें कर रहे हो उससे मेरा मज़ाक बन रहा है, लोग मुझे गलत समझ रहे हैं’।

अब इसी बीच कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में ईशान, राजीव सबके सामने ये कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि वो स्ट्रेट हैं, लेकिन अभी वो गलत दिख रहे हैं। इस दौरान राजीव भी काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं और वो चेतावनी देते हैं कि ‘मेरा मुंह मत खुलवा’। जिसपर राजीव कहते हैं, 'मुझे पता है मैं स्ट्रेट हूं इसलिए जितना मुंह खोलना है खोलते रहो'। इसके अलावा राजीव मायाशो लेकर भी कुछ कमेंट करते दिख रहे हैं। देखें वीडियो।

chat bot
आपका साथी