Bigg Boss 15: ईशान सहगल ने मायशा को बताया अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और बायसेक्सुओल होने का सच, किया ये खुलासा

मायशा अय्यर और ईशान सहगल लगातार अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। एक हफ्ते में एक-दूसरे के प्यार में पड़ने वाले यह दोनों इन दिनों विश्वास के मुद्दों का सामना कर रहे हैं। ईशान ने मायशा से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और उससे ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:16 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:16 AM (IST)
Bigg Boss 15: ईशान सहगल ने मायशा को बताया अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और बायसेक्सुओल होने का सच, किया ये खुलासा
बिग बॉस 15 के घर में मायशा अय्यर और ईशान सहगल- तस्वीर : Instagram: mieshaiyer/ieshaan_sehgaal

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 के घर में मायशा अय्यर और ईशान सहगल लगातार अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। एक हफ्ते में एक-दूसरे के प्यार में पड़ने वाले यह दोनों इन दिनों विश्वास के मुद्दों का सामना कर रहे हैं। अब ईशान सहगल ने मायशा अय्यर से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और उससे ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने इस बात का खुलासा तब किया जब मायशा ने उन्हें बायसेक्सुओल कहा।

हाल की में प्रसारित हुए एपिसोड में मायशा अय्यर और ईशान सहगल सुबह एक साथ बैठे होते हैं। इस दौरान मायशा उनसे कहती हैं कि अपने साथ हुई घटना के बारे में बताओ। दरअसल मायशा उनसे इस मुद्दे पर बात करना चाह रही थीं कि उन्हें एक न्यूज आर्टिकल में बायसेक्सुओल बताया गया था। इस पर ईशान कहते हैं, जब तुम बार जाओगी तो जरूर कुछ न कुछ सुनोगी।' हालांकि वह उन्हें आश्वस्त करते हैं कि वह उसके लिए गलत व्यक्ति नहीं है।

ईशान एक 'दोस्त' के बारे में बताते हैं, जो मायशा का भी दोस्त हो सकता है और वह कहते हैं, 'वह मेरी साख को बर्बाद करने की धमकी दे रहा था और बिग बॉस के घर में आने से पहले मेरे बारे में नकारात्मक आर्टिकल भी प्रकाशित कर रहा था। हर कोई किसी न किसी समय ऐसा करता है। वह परेशानी पैदा कर रहा था। और इसलिए मैंने कहा कि वह हमारे बाहर आने के बाद भी ऐसा ही करने की कोशिश कर सकता है। मेरे पास कोई सीन नहीं है लेकिन वह बड़ा सीन क्रिएट करता है। मुझे नहीं पता कि वह आपका दोस्त है या नहीं। आपको लगता है कि मैं बायसेक्सुअल हूं? वह मेरे साथ खेल रहा था।'

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का जिक्र करते हुए ईशान सहगल ने आगे कहा, 'एक समय था जब मुझे अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने का समय नहीं मिलता था क्योंकि वह हर रात एक होटल जाती थी। एक रात, चीजें हाथ से निकल गईं और मेरे उसे बुलाने के बाद हमारा बहुत बड़ा झगड़ा हुआ। फिर उसने मुझे यह कहते हुए धमकाया, 'मैं देखूंगी कि तुम्हें कौन काम देता है'। इसके अलावा, केवल एक ही व्यक्ति है जिससे आपको मेरे बारे में नकारात्मक बातें सुनने को मिल सकती हैं।'

ईशान सहगल की यह सारी बातें सुनने के बाद मायशा अय्यर कहती हैं, 'मैं इस मुद्दे को छोड़ देतू हूं, लेकिन आपको मुझसे वादा करना होगा कि आगे से ऐसा कुछ नहीं होगा।' आपको बता दें कि मायशा अय्यर और ईशान सहगल बिग बॉस 15 के घर में अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने के मिली हैं। इतना ही नहीं मायशा अय्यर और ईशान सहगल नेशलन टीवी पर एक-दूसरे को किस और काफी रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे।

chat bot
आपका साथी