Bigg Boss 15: पति रितेश ने राखी सावंत को किया KISS, बताया कैसे व्हाट्सएप पर शुरू हुई लवस्टोरी

बिग बॉस के घर में राखी अपने एनआरआई पति का स्वागत बिल्कुल भारतीय अंदाज में करतीं हैं। वो मेरा पिया घर आया पर डांस करती नजर आईं। बाकि के कंटेस्टेंट्स सीटी बजाते हुए जीजा जीजा चिल्लाते हैं। रितेश ने उन्हें गले लगाते हुए गालों पर किस किया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:26 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:26 AM (IST)
Bigg Boss 15: पति रितेश ने राखी सावंत को किया KISS, बताया कैसे व्हाट्सएप पर शुरू हुई लवस्टोरी
Image Source: bigg Boss 15 Fan page on insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 के लिए शुक्रवार का दिन बहुत बड़ा साबित हुआ। आखिरकार शो में तीन वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों- देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और राखी सावंत की एंट्री हुई। वहीं दर्शकों को पहली बार राखी के पति रितेश को देखने का सौभाग्या प्राप्त हुआ।

पति का ऐसे किया स्वागत

बिग बॉस के घर में राखी अपने एनआरआई पति का स्वागत बिल्कुल भारतीय अंदाज में करतीं हैं। वो मेरा पिया घर आया पर डांस करती नजर आईं। बाकि के कंटेस्टेंट्स सीटी बजाते हुए जीजा, जीजा चिल्लाते हैं। राखी ने भारतीय नारी की तरह पति के पैर छुए और रितेश ने उन्हें गले लगाते हुए गालों पर किस किया।

व्हाट्सएप पर शुरू हुई थी लवस्टोरी

घरवालों का सारा ध्यान राखी और उनके पति रितेश पर जाता है और हर कोई उनके बारे में और जानने के लिए उत्साहित है। जबकि राखी घर के अंदर जाती हैं, रश्मि, उमर, करण और कुछ अन्य लोग रितेश को घेर लेते हैं और उनकी प्रेम कहानी जानना चाहते हैं। रितेश शुरू में उन्हें बताता है कि वे व्हाट्सएप पर मिले थे। बाद में, सभी डाइनिंग टेबल पर बैठ जाते हैं और राखी-रितेश इस बारे में बात करने लगते हैं कि वे कैसे मिले और कैसे प्यार हुआ।

रितेश को राखी ने कर दिया था ब्लॉक

रितेश कहने लगते हैं कि वह एक कार्यक्रम आयोजित कर रहे थे, तभी उनके पीए ने उन्हें राखी का नंबर दिया। तब उन्होंने राखी को फोन नहीं किया। उन्होंने कहा, 'मेरी जिंदगी में कुछ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं और मैं उदास था। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से बात करना चाहता था जो मेरे पेशे से नहीं है। मैंने राखी को 'हाय' लिखकर भेजा और उसने मुझे ब्लॉक कर दिया।'

शादी करना चाहतीं थीं राखी

सारे घरवाले ठहाके मारकर हंस पड़े। फिर रितेश ने खुलासा किया कि कुछ दिनों बाद, उन्होंने राखी को दूसरे नंबर से पिंग किया और फिर उनका जवाब आया। राखी आगे कहती हैं, 'उस समय मैं उदास थी। मेरा एक बॉयफ्रेंड था, मुझे बाद में पता चला कि वो एक डॉन था। वह कर्जदार था और मैं अपनी जिंदगी से डरी हुई थी। इसलिए मैं इनसे मदद मांग रही थी और शादी करना चाहती थी।'

क्या बिग बॉस में मनेगी सुहागरात?

घरवाले राखी को सुहाग रात को लेकर राखी और रितेश को छेड़ने लगे। राखी घरवालों को बताने लगीं कि उनकी शादी को दो साल हो गए हैं, लेकिन रितेश लॉकडाउन के चलते विदेश में फंस गए और वह बिग बॉस 14 के घर के अंदर आ गईं। 

chat bot
आपका साथी