Bigg Boss 15 Contestants List: चार और स्टार्स के नाम हुए कन्फर्म, प्रोमो में दिखी पहली झलक

सलमान ख़ान का सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस 15’ 2 अक्टूबर को कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है। बिग बॉस फैंस को बेसब्री से शो के शुरू होने का इंतज़ार है। सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस 15 को लेकर जबरदस्त बज़ बना हुआ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:14 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:21 AM (IST)
Bigg Boss 15 Contestants List: चार और स्टार्स के नाम हुए कन्फर्म, प्रोमो में दिखी पहली झलक
Photo credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान का सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस 15’ 2 अक्टूबर को कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है। बिग बॉस फैंस को बेसब्री से शो के शुरू होने का इंतज़ार है। सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस 15 को लेकर जबरदस्त बज़ बना हुआ है। ऐसे में शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश में बिग बॉस 15 की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी जिसमें 4 कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील कर दिए गए थे जो इस सीज़न में एंट्री करने वाले हैं।

वहीं अब चार और स्टार्स के नाम सामने आ गए हैं जो सलमान ख़ान के शो का हिस्सा बनने वाले हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो रिलीज़ किया है जिसमें चारों स्टार्स की झलक दिखाई गई है, हालांकि किसी का पूरा चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। प्रोमो में एक जंगल दिखाया गया है जिसमें तेजस्वी प्रकाश बेग लेकर घूमती दिख रही हैं, वहीं करण कुंद्रा और सिंबा नागपाल निशाना लगाते नज़र आ रहे हैं। इनके अलावा ‘तितलिया वरगा’ गाने की सिंगर अफसाना ख़ान की एक झलक भी दिखाई गई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई इन नामों की घोषणा..

हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि बिग बॉस 15 में बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज़ के बड़े भाई उमर रियाज़, टीवी एक्ट्रेस सोनल बिष्ट, एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेट शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट नज़र आने वाले हैं। वहीं इन स्टार्स के अलावा बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल भी शो में नज़र आएंगे ये पहले की कन्फर्म हो चुका था। बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में ही ये घोषणा हो गई  थी प्रतीक बिग बॉस 15 में नज़र आएंगे। वहीं इन कंटेस्टेंट्स के अलावा अकासा सिंह भी शो में नज़र आ सकती हैं।टाम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार इस बार बिग बॉस 15 में अकासा सिंह नजर आने वाली हैं। अकासा सिंह एक मशहूर गायिका हैं।

chat bot
आपका साथी