Bigg Boss 15: मेकर्स ने शुरू किए ‘बिग बॉस 15’ के लिए ऑडिशन, अगर आप भी जाना चाहते हैं तो इन आसान स्टेप्स को करें फॉलो

Photo Credit - Ashley Rebello Instagram Account Photo

कलर्स चैनल का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 14’ खत्म हो चुका है। 3 अक्टूबर को शुरू हुआ और 143 दिन चला ये शो हर सीज़न की तरह सक्सेसफुल रहा। अब ‘बिग बॉस’ के फैंस को इंतज़ार है इसके अगले सीज़न यानी ‘बिग बॉस 15’ का।

Nazneen AhmedWed, 24 Feb 2021 11:22 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 14’ खत्म हो चुका है। 3 अक्टूबर को शुरू हुआ और 143 दिन चला ये शो हर सीज़न की तरह सक्सेसफुल रहा। अब ‘बिग बॉस’ के फैंस को इंतज़ार है इसके अगले सीज़न यानी ‘बिग बॉस 15’ का। बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में सलमान ख़ान ने इस बात की पुष्टि कर दी थी कि सीज़न 15 भी आएगा। इतना ही नहीं ‘बिग बॉस 15’ में सेलेब्स नहीं बल्कि कॉमनर्स हिस्सा लेंगे। जी हां, एक बार बिग बॉस के घर में सेलेब्स को नहीं बल्कि कॉमनर्स को जगह दी जाएगी। लेकिन उसके भी कुछ नीयम कायदे होंगे। वो नियम कायदे क्या हैं ये हम आपको बताते हैं, और बताते हैं कि कैसे आप बिग बॉस 15 में ऑडिशन देने के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

मेकर्स ने बिग बॉस 15 के लिए ऑडिशन लेना शुरू कर दिए हैं, जो कि 30 मार्च तक चलेंगे। तो अगर आप भी ऑडिशन देना चाहते हैं तो उसके लिए आपको वूट ऐप का सहारा लेना पड़ेगा। अगर आप पहले से ही वूट ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो साइनअप करें और अगर नहीं तो ऑडिशन के लिए वूट ऐप का डाउनलोड करें। बिग बॉस 15 में केवल वो ही लोग जा सकते हैं जिनकी उम्र 18 साल से ज्यादा है। वूट ऐप पर आपको एक ऑनलाइन फॉर्म मिलेगा जहां आपको अपना नाम, कॉन्टेक्ट नंबर और ईमेल आईडी भरनी है। ऑडिशन देने के लिए आपको अपना एक वीडियो वहां शेयर करना होगा। ध्यान रखें कि वीडियो एंटरटेनिंग होना चाहिए और 5 मिनट से ज्यादा लंबा (50MB) नहीं होना चाहिए। वीडियो को आप avi, mov, mp4 के जरिए अपलोड कर सकते हैं।

वीडियो अपलोड करने के साथ शर्त ये है कि आपका चेहरा वीडियो में साफ और क्लीयर होना चाहिए और उसमें कोई भी बैकग्राउंड म्यूज़िक नहीं होना चाहिए। रजिस्ट्रेशन की प्रोसेस पूरी तरह फ्री है। तो इंतज़ार किस बात का जाइए और बिग बॉस के घर में रहने के अपने सपने को पूरा कर लीजिए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.