Bigg Boss 15: घर में रहना चाहते हैं अरमान कोहली, फैंस ने सलमान ख़ान से कहा- टीआरपी के रिकॉर्ड टूट जाएंगे

सलमान ख़ान की मेजबानी वाले शो में संभावित कंटेस्टेंट्स को लेकर ख़बरें आने लगी हैं। ऐसे में बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और एक्टर अरमान कोहली ने सोशल मीडिया के ज़रिए बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने की ख़्वाहिश ज़ाहिर की है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 02:35 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:22 PM (IST)
Bigg Boss 15: घर में रहना चाहते हैं अरमान कोहली, फैंस ने सलमान ख़ान से कहा- टीआरपी के रिकॉर्ड टूट जाएंगे
Armaan Kohli and Salman Khan during Prem Ratan Dhan Payo. Photo- Twitter/Armaan

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के सबसे विवादित शोज़ में शामिल बिग बॉस 15 को लेकर चर्चाएं शुरू हो गयी हैं। सलमान ख़ान की मेजबानी वाले शो में संभावित कंटेस्टेंट्स को लेकर ख़बरें आने लगी हैं। ऐसे में बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और एक्टर अरमान कोहली ने सोशल मीडिया के ज़रिए बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने की ख़्वाहिश ज़ाहिर की है। अरमान ने इसके लिए अपने फैंस से उनके लिए ट्वीट करने की गुज़ारिश की।

अरमान ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे शेर और शेरनियों, अगर आप सब मुझे बिग बॉस के घर में कुछ दिनों के लिए देखना चाहते हैं तो मुझे और सलमान भाई को एक साथ ट्वीट कीजिए और उनसे मुझे शो में लेने के लिए किए। मैं हर ट्वीट को रीट्वीट करके उनसे ऐसा करने के लिए कहूंगा। 

My sher and shernies, if u guys really want to c me go inside the BB house for a few days , plz tweet with me and salman bhai together and and ask him to do that , and I will with each tweet retweet and request him for all u guys 😘😊 love and harmony 🙏

— Armaan kohli (@armaankohli) June 22, 2021

अरमान के इस ट्वीट के बाद उनके कई फैंस ने ट्वीट किये, जिन्हें अरमान ने रीट्वीट किया। एक ट्वीट के साथ अरमान ने लिखा- सलमान भाई, सिर्फ़ उनके लिए और लोगों के आनंद के लिए, बहुत कम समय के लिए जाऊंगा। लेकिन, अगर आपको ठीक लगे तो।

How sweet , @BeingSalmanKhan bhai just for them and to make people have a good time, would go in for a very short time sir ,, again only if u think it’s ok 🙏 https://t.co/8WyjTp0r1C" rel="nofollow— Armaan kohli (@armaankohli) June 22, 2021

😊@BeingSalmanKhan https://t.co/g17QfywvbB" rel="nofollow

— Armaan kohli (@armaankohli) June 23, 2021

John thank u 🙏 aur jhande gaad ne ka time ah Gaya hai @BeingSalmanKhan #sir #bhai https://t.co/Smiuni5lsy" rel="nofollow

— Armaan kohli (@armaankohli) June 22, 2021

बता दें, अरमान कोहली ने बिग बॉस के सातवें सीज़न में हिस्सा लिया था और वो शो के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स में शामिल थे। बिग बॉस 7 2013 में प्रसारित हुआ था। गौहर ख़ान शो की विनर रही थीं। अरमान 98 दिन शो में रहे थे और इस दौरान उन्होंने ख़ूब रंग जमाया था। अपने गर्म-मिज़ाज के लिए काफ़ी चर्चा में रहे थे। शो में काजोल की बहन तनीषा के साथ उनका प्रेम प्रसंग चर्चा में रहा था।

अरमान ने 1992 में आयी फ़िल्म विरोधी से बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। 90 के दौर में अरमान ने कई फ़िल्में कीं, मगर बतौर हीरो उन्हें अधिक सफलता नहीं मिली। 2015 में आयी सलमान ख़ान की फ़िल्म प्रेम रतन धन पायो में अरमान ने चिराग सिंह का किरदार निभाया था।

chat bot
आपका साथी