Bigg Boss 15: मुश्किलों में आए उमर रियाज, फैशन डिजाइनर ने इस वजह से की पुलिस में शिकायत दर्ज

रियलिटी शो बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स उमर रियाज शो के बाहर मुश्किलों में आ गए हैं। उनके खिलाफ एक फैशन डिजाइनर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। उमर रियाज सलमान खान के शो में अपने खेल और रणनीति को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 08:08 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 08:08 AM (IST)
Bigg Boss 15: मुश्किलों में आए उमर रियाज, फैशन डिजाइनर ने इस वजह से की पुलिस में शिकायत दर्ज
बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स उमर रियाज- तस्वीर : Instagram: umarriazz91

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स उमर रियाज शो के बाहर मुश्किलों में आ गए हैं। उनके खिलाफ एक फैशन डिजाइनर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। उमर रियाज सलमान खान के शो में अपने खेल और रणनीति को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। उमर के खिलाफ उनके की फैशन डिजाइनर ने शिकायत दर्ज करवाया है। इस शिकायत को दर्ज करवाने की वजह भी काफी अलग है।

दरअसल फैशन डिजाइनर ने उमर रियाज के खिलाफ शिकायत इसलिए दर्ज करवाई है क्योंकि उन्होंने डिजाइनर के कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर उसको टैग नहीं किया था। इस फैशन डिजाइनर का नाम फैज अंसारी हैं। फैज अंसारी का कहना है कि उन्होंने उमर रियाज को जो कपड़े दिए थे उमर ने उन कपड़ों में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए उसको ठीक से टैग नहीं किया था।

Breaking #BiggBoss15

Case Filed against #UmarRiaz by a Designer for not Tagging properly The clothes Provided to him

— The Khabri (@TheRealKhabri) December 7, 2021

इस बात की जानकारी द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने दी है। द खबरी के ट्वीट के अनुसार उमर रियाज के खिलाफ एक डिजाइनर की ओर से ठीक से टैग न करने पर शिकायत दर्ज की गई है। वहीं दूसरे ट्वीट में खुद फैज अंसारी इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए नजर आ रहे हैं। वह वीडियो में बता रहे हैं कि उमर रियाज ने सोशल मीडिया पर उन्हें ठीक से टैग न करके गैरकानूनी काम किया है।

Breaking #BiggBoss15#FaizAnsari Talks to media after filing police complaint against #UmarRiaz regarding his desingner cloths in the house pic.twitter.com/XgvcqARfmm

— The Khabri (@TheRealKhabri) December 7, 2021

बात करें उमर रियाज के खेल की तो वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। टास्क के अलावा उमर रियाज की कई कंटेस्टेंट्स के साथ नोक-झोंक भी देखने को मिल चुकी है। उमर रियाज सलमान खान के इस रियलिटी शो का शुरुआत से ही हिस्सा हैं। शुरुआत से ही दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। दर्शकों के अलावा कई टीवी सितारे भी अक्सर उमर रियाज की तारीफ करते रहते हैं।

बिग बॉस 15 में आईं रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी भी उमर रियाज की जमकर तारीफ करते हैं। रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते दिनों बिग बॉस 15 के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली है। इतना ही नहीं रश्मि देसाई उमर रियाज को काफी पसंद भी करती हैं और अक्सर उनके साथ दिखाई देती हैं। बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट्स आसीम रियाज के भाई हैं।

chat bot
आपका साथी