‘बिग बॉस 14’ विनर रुबीना दिलैक का फोन नंबर हुआ लीक, अभिनव शुक्ला ने तुरंत लिया ये एक्शन

‘बिग बॉस 14’ विनर और फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जब से रिएलिटी शो जीता है उसके बाद से वो लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में हैं। रुबीना के साथ-साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी इन दिनों काफी चर्चा में रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 09:41 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 09:53 AM (IST)
‘बिग बॉस 14’ विनर रुबीना दिलैक का फोन नंबर हुआ लीक, अभिनव शुक्ला ने तुरंत लिया ये एक्शन
Photo credit - Rubina Dilaik Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ विनर और फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जब से रिएलिटी शो जीता है उसके बाद से वो लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में हैं। रुबीना के साथ-साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी इन दिनों काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में दोनों बिग बॉस में नज़र आए थे। दोनों को जोड़ी को शो में खूब पसंद किया गया था। बिग बॉस से बाहर आने के बाद रुबीना और अभिनव का एक म्यूज़िक एल्बम भी रिलीज़ हो चुका है जो काफी वायरल हो रहा है। लेकिन इन सारी अच्छी चीज़ों के बीच रुबीना को हाल ही में एक परेशानी का सामना करना पड़ा। रुबीना को परेशानी में देख पति अभिनव शुक्ला ने तुरंद एक्शन लिया और हल निकाल दिया।

दरअसल, हुआ यूं कि एक अवैध वेबसाइट ने रुबीना दिलैक का नंबर पब्लिक कर दिया। जिसके बाद रुबीना को अंजान नंबर्स से लगातार कॉल्स और मैसेज आने लगे। पता लगाने पर मालूम हुआ कि एक अवैध वेबसाइट ने एक्ट्रेस का नंबर लीक कर दिया है। जिसके बाद अभिनव ने बिना समय गंवाए अपने एक इंजीनियर दोस्त की मदद से उस वेबसाइट को बंद करवा दिया और चेतावनी दी कि अगर दोबारा ऐसा हुआ तो वो साइबर क्राइम में इसकी शिकायत करेंगे। अभिनव ने अपने ट्विटर पर इस मामले की जानकारी दी है। अभिनव ने ट्वीट कर बताया, ‘एक अवैध वेबसाइट जो कई अवैध रूप से कई अभिनेत्रियों फोन नंबर शेयर कर रही थी उसे बंद कर दिया गया है। मेरे इंजीनियर दोस्त का बहुत शुक्रिया। इंजीनियर्स से पंगा मत लेना और हां मेरे साथ बने रहने के लिए आप सबका शुक्रिया’।

A website illegally sharing contacts of many prominent actresses has been disabled! All thx to my buddy engineer! Dont mess with #engineers. And yeah welcome to all the thankyous coming my way !

— Abhinav Shukla (@ashukla09) April 13, 2021

वहीं इस बारे में स्पॉटब्वॉय से बातचीत करते हुए अभिनव ने कहा, ‘इस वेबसाइट के पास रुबीने के साथ-साथ कई चर्चित अभिनेत्रियों के नंबर थे। वेबसाइट ने रुबीना का नंबर लीक कर दिया जिसके बाद उसे पता नहीं कहां-कहां से कॉल्स और मैसेज आने लगे। मैंने इस बंद करने में और इसकी रिपोर्ट करने में अपने कॉलेजमेट इंजीनियर दोस्त की मदद ली। ये वेबसाइट बंद करने में उसने तीन दिन लगे। लेकिन अगर उन लोगों ने दोबारा ऐसा कुछ करने की कोशिश की तो मैं साइबर क्राइम में रिपोर्ट करूंगा। कुछ चीज़ों को कंट्रोल कर पाना आपके कंट्रोल में भी नहीं होताच, लेकिन मुझे पता है कि टेक्नोलॉजी का सही इस्तेमाल कैसे करना है’।

chat bot
आपका साथी