Rubina Dilaik के लिए कॉफी न लाना बन गई थी उनके तलाक का वजह, अभिनव शुक्ला ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर कही ये बड़ी बात

बिग बॉस 14 विजेता रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला, Instagram : ashukla09

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक और अभिनेता अभिनव शुक्ला की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। हाल ही में रुबीना ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 का खिताब जीत लिया है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 का हिस्सा थे।

Anand KashyapWed, 24 Feb 2021 01:56 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक और अभिनेता अभिनव शुक्ला की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। हाल ही में रुबीना ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 का खिताब जीत लिया है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 का हिस्सा थे। इन दोनों ने शो में अपनी निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे किए थे। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस के घर में खुलासा किया था कि यह दोनों शो में आने से पहले अपनी शादी तोड़ना चाहते थे और तलाक लेने चाहते हैं।

हालांकि बिग बॉस 14 में इन दोनों के बीच की गलतफहमियां दूर हो गई हैं। बिग बॉस 14 खत्म होने के बाद अब अभिनव शुक्ला ने खुलासा किया है कि वह और रुबीना दिलैक तलाक क्यों लेना चाहते थे। अभिनव शुक्ला ने हाल ही में रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 14 में अपने सफर को लेकर लंबी बात की। साथ ही पत्नी रुबीना दिलैक से तलाक को लेकर भी हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

अभिनव शुक्ला ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि वह एक बार रुबीना के लिए कॉफी लाना भूल गए थे, जिसके चलते उन्हें यह सजा मिला थी। अभिनेता ने सिद्धार्थ कन्नन से कहा, 'अगर मैं ईमानदारी से कहूं, तो आप हंसेंगे। मैं उसकी कॉफी लाना भूल गया। मैं कोई मजाक नहीं कर रहा हूं। हम दो बहुत मजबूत और अलग व्यक्तित्व वाले हैं। हम दोनों मजबूत राय देने वालों में से भी हैं और हम दोनों की सोच आपने तो बिग बॉस में देख ही ली होगी, अलग-अलग है। तो जब वह सोच क्लैश होती है, चिंगारियां उड़ती हैं'।

अभिनव ने आगे कहा, 'लॉकडाउन हर किसी के लिए एक मुशिकल दौर था और यह हमारे लिए भी ऐसा ही था। हमने खुद को छह महीने दिए और तय किया था कि अगर हमारे बीच चीजें नहीं सुधरती हैं, तो वह अपनी शादी खत्म कर देंगे। हालांकि, जब हम बिग बॉस 14 में एक साथ आए, तो उन्होंने एक-दूसरे के बारे में अपनी राय बदल दी। यह हमने महसूस किया कि अन्य कंटेस्टेंट्स की तुलना में हम काफी अलग थे।' इसके अलावा अभिनव शुक्ला ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं।

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 के घर में अपने खेल और रणनीति ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इन दोनों के बीच अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ काफी विवाद भी देखने को मिला था। खास बात यह है कि बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने बेस्ट जोड़ी का भी खिताब अपने नाम किया है। बिग बॉस 14 के घर में कई जोड़ियां जैसे पवित्रा पुनिया और एजाज खान, अली गोनी और जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया। लेकिन इन सब में बसे बेस्ट जोड़ी का खिताब रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने नाम किया है।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.