Rubina Dilaik की इन तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पब में बैठकर दिए सीजलिंग पोज

​बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद रुबीना काफी सुर्खियों में आ गईं हैं। वह अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में बनीं रहती हैं। एक्टिंग के अलावा रुबीना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के दीवाना बनाती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 03:46 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 03:46 PM (IST)
Rubina Dilaik की इन तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पब में बैठकर दिए सीजलिंग पोज
Photo Credit - Rubina Dilaik Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 14' विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने दर्शकों के बीच किन्ननर बहू बन अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ​'बिग बॉस 14' की विनर बनने के बाद रुबीना काफी सुर्खियों में आ गईं हैं। वह अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में बनीं रहती हैं। एक्टिंग के अलावा रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के दीवाना बनाती हैं। इसी बच रुबीना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें काफी चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में उनका अदांज देख फैंस के होश उड़े हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में पोज देते हुए रुबीना दिलैक बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में रुबीना ने साटिन का क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहनी हुई हैं। वहीं इस लुक के साथ रुबीना का नेकपीस कॉम्प्लिमेंट दे रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह कैमरे के तरफ बड़े प्यार से देखते हुए अलग अलग पोज दे रही हैं। फैंस को रुबीना का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हेलो ऑगस्त … आप और मेरा एक खास रिश्ता है।' रुबीना की इन तस्वीरों को अबतक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि रुबीना टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं 'छोटी बहू' 'कसम से' 'सात फेरे' समेत कई नामी सीरियल्स में काम किया है, लेकिन एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पहचान दिलाई कलर्स के प्रोग्राम 'शक्ति' ने। इस सीरियल में रुबीना ने एक किन्नर का किरदार निभाया जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा हाल ही में रुबीना बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं। इस शो में दर्शकों ने रुबीना को दिल खोलकर प्यार दिया और टॉप ट्रेंड में बनाए रखा। जिसका नतीजा ये हुआ कि रुबीना शो की विनर बनकर बाहर निकलीं।

chat bot
आपका साथी