Bigg Boss 14: क्या सलमान ख़ान के शो में नज़र आएंगी साउथ की फेमस एक्ट्रेस?

Bigg Boss 14 बिग बॉस के नए सीज़न में लगातार नए प्रतिभागियों के नाम सामने आ रहे हैं। अब चर्चा में एक साउथ एक्ट्रेस का नाम भी है। (Photo- Nikki Instagram)

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 09:23 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 09:35 AM (IST)
Bigg Boss 14: क्या सलमान ख़ान के शो में नज़र आएंगी साउथ की फेमस एक्ट्रेस?
Bigg Boss 14: क्या सलमान ख़ान के शो में नज़र आएंगी साउथ की फेमस एक्ट्रेस?

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: सलमान ख़ान होस्टेड शो बिग बॉस का नया सीज़न अक्टूबर में ऑन एयर होने वाला है। इसके बाद से लगातार इस बात की चर्चा हो रही है कि कौन-कौन इस बार शो का हिस्सा बनने वाला है। इसमें यूट्यूबर्स से लेकर फ़िल्म एक्ट्रेस का नाम सामने आ चुका है। इस बीच एक ऐसा ही नाम, जिसे लेकर चर्चा है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस के 14वें सीज़न में साउथ की फेमस एक्ट्रेस निक्की तम्बोली भी हिस्सा बनने वाली हैं।

लोकप्रिय हॉरर फ़िल्म फ्रैंचाइज़ी कंचना 3 की एक्ट्रेस निक्की को इसके लिए अप्रोच किया है। इंडियन एक्सप्रेक्स में छपी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि निक्की के अलावा एक्टर निशांत मलकानी, नैना सिंह और पवित्र पुनिया को भी प्रतिभागी बनने के लिए अप्रोच किया गया है। इन नामों के बीच कई और भी नाम है, जिन पर कुछ दिनों से चर्चा जारी है। इनमें निया शर्मा, जास्मिन भसीन, टीना दत्ता, अविनाश मुखर्जी, शगुन पांडेय और अध्ययन सुमन जैसे नाम शामिल हैं।

ऐसा पहला नाम नहीं है, जो चर्चा में आया है। लेकिन कई प्रतिभागी इससे मना कर चुके हैं। निया शर्मा और यूट्यूबर कैरीमिनाटी ने ऐसी किसी भी संभवना का ठुकरा चुके हैं। अभी तक किसी भी नाम को लेकर मेकर्स ने पुष्टि नहीं की है। ख़बरें ये भी हैं कि कुछ पुराने खिलाड़ी भी शो का हिस्सा बन सकते हैं। इसमें सबसे आगे नाम चल रहा है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल। अब देखना होगा कि इस सीज़न में क्या-क्या नया ट्विस्ट देखने को मिलता है।

इसे भी पढ़िए- Kaun Banega Crorepati: शेड्यूल हुआ जारी, जानें- कब से, कितने बजे टीवी पर आएगा केबीसी?

बता दें, बिग बॉस 14 कोरोना काल में शूट हो रहा है। ऐसे में आने वाले प्रतिभागियों के लिए भी कुछ नियम हैं। प्रतिभागियों को शो में शामिल होने से पहले 14 दिन खुद को क्वारंटाइन करना होगा। इसमें भी सभी प्रतिभागियों को अलग-अलग स्थान पर रखा जाएगा, तो वह एक दूसरे के बारे में जान भी नहीं पाएंगे। सलमान ख़ान होस्टेड शो में कोरोना काल का असर भी देखने को मिलने वाला है। सेट को भी ऐसा ही डिजाइन किया जाने वाला है। 

chat bot
आपका साथी